Leo Box Office Collection Day 4: तलपती विजय के लिए दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'लियो, गदर को छोड़ा पीछे

Leo Box Office Collection Day 4: जहां 3 दिन में फिल्म का कलेक्शन 139 करोड़ रुपए के पार पहुंच गया, वहीं चौथ दिन भी इसने धुआंधार कमाई की. चलिए  आपको बताते हैं 4 दिनों में तलपती विजय की लियो का कलेक्शन.

Leo Box Office Collection Day 4: तलपती विजय के लिए दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'लियो, गदर को छोड़ा पीछे

Leo Box Office Collection Day 4: दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'लियो

नई दिल्ली :

Leo Box Office Collection Day 4: 19 अक्तूबर को रिलीज हुई साउथ एक्टर तलपती विजय की फिल्म लियो को ऑडियंस से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने साउथ में सबसे बड़ी ओपनिंग करते हुए कई रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. जवान की ही तरह लियो की भी कमाई जबरदस्त हो रही है. हालांकि पहले दिन के मुकाबले दूसरे और तीसरे दिन कलेक्शन में कमी देखने को जरूर मिली. इसके बावजूद फिल्म का रिकॉर्ड ब्रेकिंग कलेक्शन जारी है. जहां 3 दिन में फिल्म का कलेक्शन 139 करोड़ रुपए के पार पहुंच गया, वहीं चौथ दिन भी इसने धुआंधार कमाई की. चलिए  आपको बताते हैं 4 दिनों में तलपती विजय की लियो का कलेक्शन.

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4 (Leo Box Office Collection Day 4)
लियो ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले तीन दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 139.85 करोड़ की कमाई की. यहां लियो का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी है. बता दें कि लियो ने अपने चौथे दिन सभी भाषाओं में (शुरुआती अनुमान) 41.50 करोड़ की भारतीय कमाई की. तमिलनाडु में फिल्म ने 28 करोड़, केरल में 8 करोड़ और कर्नाटक में 5 करोड़ का बिजनेस किया. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 181.35 करोड़ के पार पहुंच गया है.

2023 की बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म (Leo Highest Earning Movie of 2023) 
बता दें कि लियो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. महज 4 दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की कमाई ओपनिंग डे पर गदर 2 से ज्यादा रही थी. फर्स्ट वीकेंड में लियो ने 181 करोड़ तक का कारोबार कर लिया है. जबकि इसी साल अगस्त में रिलीज हुई 'गदर 2' ने फर्स्ट वीकेंड में 134.88 करोड़ रुपए कमाए थे. इस लिहाज देखा जाए तो से विजय तलपती की फिल्म लियो 'गदर 2' को पछाड़ चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com