आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज से पहले ही कमा चुकी थी इतने करोड़, मोटी कीमत में बेचे ओटीटी राइट्स

Laal Singh Chaddha OTT Rights: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले चार दिन में 37.96 करोड़ रुपये की कमाई की है. लेकिन रिपोर्टें आ रही हैं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म को मोटी कीमत में बेचा गया है.

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज से पहले ही कमा चुकी थी इतने करोड़, मोटी कीमत में बेचे ओटीटी राइट्स

'लाल सिंह चड्ढा' के ओटीटी राइट्स को लेकर आई यह रिपोर्ट

नई दिल्ली :

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले चार दिन में 37.96 करोड़ रुपये की कमाई की है. जिस तरह की बम्पर कमाई की उम्मीद की जा रही थी, 'लाल सिंह चड्ढा' उस कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी. वैसे भी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. बड़ी से बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आ रही है. लेकिन इस सब के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म बॉलीवुड फिल्मों के लिए तारणहार बनकर सामने आ रहे हैं. यह प्लेटफॉर्म एक दूसरे से मुकाबले की होड़ में बड़ी फिल्मों को मोटी कीमत पर खरीद रहे हैं. ऐसा ही कुछ आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी कहा जा रहा है. 

रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है. हालांकि प्लेटफॉर्म ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है. लेकिन बताया जा रहा है कि रिलीज से पहले ही फिल्म को इस प्लेटफॉर्म को 160 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर बेच दिया गया था. अगर यह रिपोर्ट सही है तो आमिर खान को उनकी फिल्म की रिलीज से पहले ही एक मोटी रकम मिल चुकी है. अगर 'लाल सिंह चड्ढा' के बजट की बात करें तो फिल्म का बजट लगभग 180 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह अगर यह रिपोर्ट सही है तो फिल्म के निर्माताओं के लिए यह बड़ी राहत की खबर होगी. लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह लीड रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: स्वतंत्रता दिवस से पहले शाहरुख खान के घर मन्नत पर फहराता दिखा तिरंगा