'जवान' की सुनामी में बह गई 'खुशी', धूल गया साउथ के इस सुपरस्टार का स्टाडरम

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जवान की ऐसी सुनामी आई है कि कई फिल्मों के न केवल रिकॉर्ड तोड़े हैं, बल्कि जवान के रिलीज होती ही घाटे में आ गई हैं. शाहरुख खान की इस फिल्म ने साउथ के एक सुपरस्टार के स्टारडम को धोकर रख दिया है.

'जवान' की सुनामी में बह गई 'खुशी', धूल गया साउथ के इस सुपरस्टार का स्टाडरम

'जवान' की सुनामी में बह गई 'खुशी'

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर जवान की सुनामी जारी है. शाहरुख खान की इस फिल्म ने रिलीज होते ही हर किसी के दिल को जीत लिया है. इतना ही नहीं जवान ने कमाई के मामले में इतिहास भी रह दिया है. जवान भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जवान की ऐसी सुनामी आई है कि कई फिल्मों के न केवल रिकॉर्ड तोड़े हैं, बल्कि जवान के रिलीज होती ही घाटे में आ गई हैं. शाहरुख खान की इस फिल्म ने साउथ के एक सुपरस्टार के स्टारडम को धोकर रख दिया है. 

यह सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हैं. इन दिनों विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म खुशी को लेकर चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी. फिल्म धीरे-धीरे अच्छा कलेक्शन कर रही थी, लेकिन जवान के रिलीज होते ही विजय देवरकोंडा की यह फिल्म घाटे में आ गई है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म कुशी जवान के रिलीज होती है 12 करोड़ के थ्रिटेकल घाटे में आ गई है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि विजय देवरकोंडा पिछले पांच साल के एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुशी की ओपनिंग अच्छी हुई है. जिसके बाद मेकर्स को लगा कि यह फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है, लेकिन खुशी एक हफ्ते में घाटे में चली गई है. पांच साल से विजय देवरकोंडा को इस सक्सेस का काफी इंतजार था. वो इस फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर से जुटे थे. इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए वो तेलुगु बिग बॉस के सीजन 7 में भी आए थे. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा की जोड़ी समांथा के साथ बनी है. समांथा इससे पहले शाकुंतलम में दी थीं जबकि विजय देवरकोंडा ने लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.