बॉलीवुड का सच आया सामने, Disney+ Hotstar के इवेंट में कुणाल-विद्युत नहीं थे इनवाइट, बोले- इज्जत और प्यार मांगा नहीं...

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर काफी हंगामा हो रहा है. यही नहीं, कई सितारों के साथ भेदभाव करने की बातें भी सामने नजर आ रही हैं. लेकिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) ने 29 जून को एक बड़ा ऐलान किया था.

बॉलीवुड का सच आया सामने, Disney+ Hotstar के इवेंट में कुणाल-विद्युत नहीं थे इनवाइट, बोले- इज्जत और प्यार मांगा नहीं...

कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होंगी सात फिल्में
  • विद्यत और कुणाल की फिल्में भी हैं शामिल
  • लेकिन नहीं मिला इवेंट का इनवाइट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर काफी हंगामा हो रहा है. यही नहीं, कई सितारों के साथ भेदभाव करने की बातें भी सामने नजर आ रही हैं. लेकिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) ने 29 जून को एक बड़ा ऐलान किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अक्तूबर 2020 तक बॉलीवुड की सात फिल्मों को अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे. लेकिन वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान अजय देवगन, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट क्योंकि उनका फिल्में इस फेहरिस्त में शामिल थीं. लेकिन इन लोगों में विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) मिसिंग थे. जबकि प्रोग्राम में वरुण धवन मौजूद थे. इस तरह विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू ने इसे लेकर ट्वीट किए और उनके फैन्स में जबरदस्त गुस्सा है.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ने खुद को इस इवेंट में न बुलाए जाने पर लिखा था, 'जाहिर है एक बहुत बड़ा ऐलान. सात फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, लेकिन सिर्फ 5 फिल्में ही प्रतिनिधित्व करने लायक थीं, लेकिन 2 फिल्मों को न तो कोई निमंत्रण मिला और न ही कोई पहचान. बहुत लंबा सफर तय करना है. चक्र चालू है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है, 'इज्जत और प्यार मांग नहीं कमाया जाता है. कोई न दे तो उससे हम छोटे नहीं होते. बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं.' बता दें कि हॉटस्टार के इस इवेंट में कुणाल खेमू की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया था. लेकिन इन दोनों स्टार्स को इनवाइट नहीं किया गया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर हंगामा मच रहा है.