Kriti Sanon ने तूफानी अंदाज में किया वर्कआउट, वीडियो देख फैन्स बोले- बिजली

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में कृति का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस इस वीडियो को देख उनके अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Kriti Sanon ने तूफानी अंदाज में किया वर्कआउट, वीडियो देख फैन्स बोले- बिजली

कृति सेनन ने तूफानी अंदाज में किया वर्कआउट

खास बातें

  • कृति सेनन की धमाकेदार वीडियो वायरल
  • फिल्म गणपत को लेकर कर रही हैं तैयारी
  • बड़े प्रोजेक्ट में आएंगे नजर एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ ही अपने लुक और फैशन के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर अपने अनोखे वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती आई हैं. फैंस उनके इस अनोखे अंदाज के मुरीद हो गए हैं. फिलहाल तो हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जोरों शोरों से वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो के खत्म होने पर एक्ट्रेस के सिग्नेचर भी देखने को मिलते हैं. जो इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना रहा है.

कृति के वर्कआउट वीडियो ने मचाया धमाल 
एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon Video) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में उनका गजब का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. कृति के ऑफिशियल एकाउंट पर शेयर किया गया वीडियो बड़ी ही खूबसूरती से एडिट किया गया है. इस वीडियो में दिए हैशटैग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कृति सेनन अपनी फिल्म 'गणपत' को लेकर तैयारी कर रही हैं. इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कृति की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगी कृति 
कृति सेनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' फिल्म के साथ ही बाहुबली फेम एक्टर प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' और अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' फिल्म में नजर आएंगी. इतना ही नहीं उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत' में भी पक्का माना जा रहा है.