लैक्मे फैशन वीक में चला कृति सेनन की खूबसूरती का जादू, ब्लैक गाउन में देखकर थमी फैन्स की सांसें...Video

लैक्मे फैशन वीक 2022 में कृति सेनन जब शो स्टॉपर बन कर स्टेज पर उतरीं तो उन्हें देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. 

लैक्मे फैशन वीक में चला कृति सेनन की खूबसूरती का जादू, ब्लैक गाउन में देखकर थमी फैन्स की सांसें...Video

कृति सेनन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस कृति सेनन अबनी ब्यूटी और फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. कृति सेनन को बड़े पर्दे पर पिछले कुछ सालों में कई तरह के अलग-अलग किरदार निभाते हुए देखा गया है. अपनी हर फिल्म और हर किरदार के साथ कृति फैंस की और भी ज्यादा फेवरेट बनती जा रही हैं. इन दिनों कृति सेनन की खूबसूरती और उनका ग्लैमरस अंदाज फैंस के होश उड़ा रहा है. दरअसल लैक्मे फैशन वीक 2022 में कृति सेनन जब शो स्टॉपर बन कर स्टेज पर उतरीं तो उन्हें देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. 

हाल ही में कृति सेनन लैक्मे फैशन वीक 2022 में डिजाइनर तरुण तहिलियानी के लिए शो स्टॉपर बनीं. कृति का ग्लैमरस अवतार और डिजाइनर की क्रिएटिविटी जब एक साथ स्टेज पर नजर आई तो देखने वाले बस देखते ही रह गए. सोशल मीडिया पर कृति सेनन का रैंप वॉक करते हुए का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृति प्लंजिंग नेकलाइन ब्लैक स्ट्रैपलेस बस्टियर बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. ड्रेस को एसिमिट्रिक स्कर्ट और ऑफ शोल्डर सिमरी ब्लैक टॉप के साथ पेयर किया गया है. कर्ल हेयर और लेयर्ड इयररिंग्स के साथ कृति ने अपने इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट किया है. इस शिमरी ग्लैमरस बॉडीकॉन ड्रेस में कृति सेनन का सिजलिंग लुक फैंस को घायल कर रहा है.

आपको बता दें कि कृति सेनन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं कृति एक बार फिर शो स्टॉपर बनकर फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा रही हैं. कृति सेनन का ये स्टनिंग अवतार देखकर सोशल मीडिया पर फैंस के ढेर सारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'शी इज स्टनर'. इसके अलावा एक दूसरे ने लिखा है, 'ब्यूटीफुल गॉर्जियस'. आपको बता दें कि हाल ही में कृति सेनन फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के साथ नजर आई हैं.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com