Krishna Shroff ने शेयर किया पूल वीडियो, दिखा ग्लैमरस अंदाज- देखें Video

कृष्णा श्रॉफ की पूल वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Krishna Shroff ने शेयर किया पूल वीडियो, दिखा ग्लैमरस अंदाज- देखें Video

कृष्णा श्रॉफ का पूल वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ का ग्लैमरस अंदाज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • बिजनेस वुमन हैं कृष्णा श्रॉफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और इंडस्ट्री के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. कृष्णा श्रॉफ एक्ट्रेस तो नहीं हैं, लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहता है. कृष्णा श्रॉफ के वर्कआउट वीडियो के साथ ही उनके फुरसत के लम्हे गुजारने वाले वीडियो भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पूल वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे भी कृष्णा श्रॉफ फिटनेस को लेकर अकसर वीडियो शेयर करती रहती हैं.   


कृष्णा श्रॉफ की हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे पूल के किनारे बैठी हैं. वाइन रेड वन पीस पहने नजर आ रही हैं. खूबसूरत बैकग्राउंड उनके वीडियो में चार चांद लगा रहा है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इससे पहले कृष्णा की सिक्स पैक एब्स वाली तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. देखा जा सकता है कि इस तस्वीर में कृष्णा काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. रेड वाइन बिकिनी के साथ उनके कर्ल हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कृष्णा श्रॉफ मॉडल, फिल्म निर्माता और बिजनेस वुमन हैं. इतना ही नहीं, वे अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह गेम लवर और फिटनेस फ्रीक भी हैं. वे मुंबई में अपनी खुद के जिम की मालिक हैं. कृष्णा इसके अलावा अपने लव रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.  कुछ दिनों पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी.