कृष्णा अभिषेक ने शेयर की पत्नी कश्मीरा शाह की फोटो, बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ रही कश्मीरा शाह को लेकर पति कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने शेयर किया फोटो.

कृष्णा अभिषेक ने शेयर की पत्नी कश्मीरा शाह की फोटो, बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शेयर किया फोटो

खास बातें

  • कृष्णा अभिषेक ने शेयर की फोटो
  • कश्मीरा शाह की तस्वीर की शेयर
  • बोले- तुमने हमे हमेशा गर्व महसूस कराया है
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को दिलचस्प बनाने के लिए शो के निर्माता लगातार नई कोशिशें कर रहे हैं. कभी बिग बॉस के सदस्यों को घर से निकाला जा रहा है तो कभी उन्हें वापस बुलाया जा रहा है. ऐसे में घर में पुराने कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है. कश्मीरा शाह, राखी सावंत, अर्शी खान, विकास गुप्ता (Vikas Gupta), मन्नू पंजाबी समेत  कई कंटेस्टेंट घर में आ गए हैं. जिसके बाद बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है. वहीं, दूसरी ओर कश्मीरा शाह (Kashmeera Shah) के पति और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


इस तस्वीर में कश्मीरा शाह स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कैप्शन में लिखा, "तुम हमें हमेशा गर्व महसूस करवाती हो और मुझे पता है कि आगे भी तुम ये जारी रखोगी. आपका निडर रवैया आपको अलग-अलग स्थानों पर लेकर जाएगा. लव यू कैश." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कश्मीरा शाह के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पिछले वीकेंड का वार में चैलेंजर्स की एंट्री हुई थी, जिसमें राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी खान, विकास गुप्ता और कश्मीरा शाह शो में आए थे. उसके बाद से ही घर में हंगामा मचा हुआ है क्योंकि बिग बॉस 14 के चार फाइनलिस्ट रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला, एजाज खान और जैस्मीन भसीन पहले से ही मौजूद थे.