विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 15, 2022

Koffee With Karan 7: जाह्नवी कपूर को अपने ही टीचर पर आया क्रश तो यूं करने लगीं फ्लर्ट

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में सारा और जाह्नवी कपूर कॉफी काउच पर बैठी दिख रही हैं. दोनों एक्टर्स ने अपनी लाइफ के बारे में कई खुलासे किए हैं. जान्हवी ने कहा कि वह अपने एक टीचर को पसंद करती थी और फ्लर्ट करने लगी थीं.

Koffee With Karan 7: जाह्नवी कपूर को अपने ही टीचर पर आया क्रश तो यूं करने लगीं फ्लर्ट
जाह्नवी कपूर को अपने ही टीचर पर आया क्रश
नई दिल्ली:

Koffee With Karan 7: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में सारा और जाह्नवी कपूर कॉफी काउच पर बैठी दिख रही हैं. दोनों एक्टर्स ने अपनी लाइफ के बारे में कई खुलासे किए हैं. सारा ने जहां कहा कि वह साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं, वहीं जान्हवी ने कहा कि वह अपने एक टीचर को पसंद करती थी और फ्लर्ट करने लगी थीं. बिंगो गेम में जहां जाह्नवी और सारा को करण द्वारा दी गई लिस्ट में किए गए कामों के चक्कर लगाने थे, वहीं दोनों ने फ्लर्ट करने के लिए हां कह दी. जान्हवी ने आगे कहा, एक टीचर के साथ, और वह निश्चित रूप से मेरा क्रश था. मैं उसका नाम भूल गई, लेकिन वह गंजा था.

जान्हवी ने खुलासा किया कि वह अपने टीचर के साथ फ्लर्ट करने लगी थीं. लेकिन बाद में उन्हें महसूस हुआ और उन्होंने  कहा, "सॉरी सर. मुझे सच में अफसोस है. अगली बार ऐसा नहीं होगा.' और फिर उसने कहा, 'तुम्हारी आंखें सुंदर हैं,' और मैंने कहा, 'सचमुच?' और फिर उसने कहा, 'डिज्नी आंखें, यही मैं तुम्हें बुलाने जा रहा हूं.' और फिर उन्होंने मुझे पूरे साल डिज़्नी आईज़ कहा." सारा अली खान ने फ्लर्ट करने के अपने अनुभव के बारे में कहा, "मैं यह अक्सर करती हूं."

करण जौहर ने अपने चैट शो में जाह्नवी और सारा की डेटिंग लाइफ के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस एक बार दो भाइयों को डेट करती थी जो करण की बिल्डिंग में रहते थे. कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह थे. अगले एपिसोड में आमिर खान कॉफी काउच पर भी नजर आएंगे.

अक्षय कुमार चैट शो में समांथा रूथ प्रभु, शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह की को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ शामिल होंगे. अनिल कपूर अपने जुग-जग जियो के को-एक्टर वरुण धवन के साथ दिखेंगे. अनन्या पांडे, कृति सनोन, टाइगर श्रॉफ समेत कई गेस्ट आने वाले एपिसोड में नजर आएंगे.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सावन में सत्यम शिवम सुंदरम बोल बम सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज, छह दिन में 10 लाख बार देखा गया भोलेबाबा का भजन
Koffee With Karan 7: जाह्नवी कपूर को अपने ही टीचर पर आया क्रश तो यूं करने लगीं फ्लर्ट
VIDEO: मां ने बच्चों के साथ 'तौबा तौबा' पर किया ऐसा डांस उनके सामने विक्की कौशल भी हैं फेल
Next Article
VIDEO: मां ने बच्चों के साथ 'तौबा तौबा' पर किया ऐसा डांस उनके सामने विक्की कौशल भी हैं फेल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;