KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: सज गया मंडप हो गई तैयारी! इस डिजाइनर की ड्रेस में नजर आएगा कपल, पत्तों पर सर्व होगा खाना

इस समय पूरे देश में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की चर्चा जोरों पर है. 22 जनवरी 2023 को ही दोनों का संगीत फंक्शन हुआ और आज दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: सज गया मंडप हो गई तैयारी! इस डिजाइनर की ड्रेस में नजर आएगा कपल, पत्तों पर सर्व होगा खाना

पढ़ें अथिया-राहुल की वेडिंग डिटेल्स

नई दिल्ली :

इस समय पूरे देश में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की चर्चा जोरों पर है. 22 जनवरी 2023 को ही दोनों का संगीत फंक्शन हुआ और आज दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि केएल राहुल-अथिया (KL Rahul-Athiya Wedding) की शादी में क्या कुछ खास होने वाला है.

इस डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगे केएल राहुल और अथिया 

सबसे पहले केएल राहुल और अथिया शेट्टी की वेडिंग आउटफिट की बात करें तो दोनों मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ड्रेस पहने नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार वो ट्रेडिशनल रेड कलर नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन कलर की थीम पर ड्रेस पहनेंगे.

केले के पत्तों पर सर्व किया जाएगा खाना 

यह तो हम सभी जानते हैं कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल साउथ इंडिया से बिलॉन्ग करते हैं. ऐसे में शादी में आए मेहमानों को साउथ इंडियन कल्चर से ही खाना परोसा जाएगा, यानी कि थालियों की जगह केले के पत्तों पर मेहमानों को खाना खिलाया जाएगा.

इस समय होगी शादी 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी का समय शाम 4:00 बजे है. वो लगभग 100 लोगों की मौजूदगी में परिणय सूत्र में बंधेंगे और इसके बाद जैसा कि सुनील शेट्टी ने कल वादा किया था कि वह दूल्हा दुल्हन को लेकर मीडिया से मुखातिब होंगे. ऐसे में शादी की रस्म पूरी होने के बाद कपल 6-6:30 बजे मीडिया से मुलाकात करेगा.

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खंडाला में अथिया और केएल राहुल की शादी में बहुत चुनिंदा लोगों को इनवाइट किया गया है, जिसमें शाहरुख, सलमान, अक्षय कुमार, अनुष्का-विराट, एम एस धोनी समेत लगभग 100 लोग शामिल हैं, लेकिन इसके बाद मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा. जिसमें 3000 से ज्यादा लोगों को इनविटेशन मिलेगा, जिसमें बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, बिजनेस और पॉलिटिक्स से जुड़े कई लोग शामिल होंगे.