अर्पिता खान की ईद पार्टी में 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारों की एंट्री, वीडियो वायरल 

बॉलीवुड सितारों ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा की ईद पार्टी में एंट्री की. लेकिन किसी का भाई किसी की जान के स्टार्स ने लाइमलाइट छीन ली.

अर्पिता खान की ईद पार्टी में 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारों की एंट्री, वीडियो वायरल 

किसी का भाई किसी की जान के स्टार्स ने अर्पिता खान की ईद पार्टी में की शिरकत

नई दिल्ली:

किसी का भाई किसी की जान की कास्ट एंड क्रू की पार्टी भले ही अभी तक देखने को ना मिली हो. लेकिन हाल ही में एक्टर आयुष शर्मा और उनकी वाइफ अर्पिता खान के घर रखी गई पार्टी में फिल्म के ज्यादात्तर सितारे देखने को मिले. दरअसल, बहन की पार्टी में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और पलक तिवारी की एंट्री की वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है. वहीं फैंस जमकर फिल्म को लेकर स्टार्स को बधाई भी देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके जीजा आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर मुंबई में एक पार्टी रखी थी, जिसमें आमिर खान, कंगना रनौत, कैटरीना कैफ,  अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, कार्तिक आर्यन पहुंचे.

लुक की बात करें तो सलमान खान पार्टी में ब्लैक शर्ट, डेनिम और ब्लैक शूज में पहुंचे. जबकि शहनाज गिल ईद बैश में गहरे गुलाबी रंग का आउटफिट कैरी करते हुए नजर आईं.

बता दें, सलमान खान ने चार साल बाद ईद पर किसी का भाई किसी का जान के साथ सिनेमाघरों में वापसी की है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. हालांकि वह सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्रोल भी होते दिखे हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर कमाई बढ़ती हुई दिख रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने फैंस को दी ईद की बधाई, खास अंदाज में किया विश