बॉलीवुड एक्ट्रेस का Twitter पर ऐलान- राक्षसों के वध के लिए शेर पर सवार हूं, हां मैं चौकीदार हूं...देखें Video

कांग्रेस के पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर चलाए जा रहे 'चौकीदार चोर है' प्रचार अभियान का जवाब देते हुए BJP ने 'मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)' कैंपेन चलाया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) ने इस तरह समर्थन जताया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस का Twitter पर ऐलान- राक्षसों के वध के लिए शेर पर सवार हूं, हां मैं चौकीदार हूं...देखें Video

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) ने कहा 'मैं भी चौकीदार हूं'

खास बातें

  • चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद हैं किरण खेर
  • Twitter पर पोस्ट किया वीडियो
  • विरोधियों को यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर माहौल पूरी तरह से गर्माया हुआ है और प्रत्येक राजनैतिक पार्टी अपने हिसाब से प्रचार को अंजाम दे रही है. कांग्रेस पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर चलाए जा रहे 'चौकीदार चोर है' प्रचार अभियान का जवाब देते हुए बीजेपी ने 'मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)' प्रचार चलाया है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़कर, पीएम मोदी के प्रति अपना समर्थन दिखा रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर (Kirron Kher) ने भी ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के समर्थन में ट्वीट किया है. किरण खेर (Kirron Kher) का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 

 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 24: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई, कमाए इतने करोड़

बीजेपी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से जुड़ी 'मैं भी चौकीदार' मुहिम से जुड़ते हुए किरण खेर (Kirron Kher) ने अपने Twitter एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा हैः 'मैं मां हूं, बहन हूं, प्यार हूं. पर राक्षसों के वध के लिए, शेर पर सवार हूं. मैं भी चौकीदार हूं.' इस तरह किरण खेर ने सोशल मीडिया पर अपने विपक्षियों को जवाब दे दिया है. किरण खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. किरण खेर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों ही जगह पोस्ट किया है. 

मनोहर पर्रिकर के निधन पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, फोटो शेयर कर यूं किया याद...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर (Kirron Kher) बॉलीवुड से लेकर राजनीति और टेलीविजन तक पर एक लोकप्रिय चेहरा है. किरण खेर को टेलीविजन पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में बतौर जज देखा जा सकता है. किरण खेर को अपने बेहतरीन स्टाइल और सधी हुई एक्टिंग के लिए भी पहचाना जाता है. किरण खेर ने 1983 में पंजाबी फिल्मों से करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर किरण खेर के पति हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...