करण जौहर की पार्टी में सिजलिंग लुक में नजर आईं कियारा आडवाणी, नीतू कपूर का दिखा कूल लुक, Video वायरल

हाल ही में जौहर ने फिल्म जुग जुग जियो की सफलता को लेकर घर पर सक्सेस पार्टी की मेजबानी की. इस पार्टी में अनिल कपूर, नीतू सिंह, कियारा आडवाणी और वरुण धवन समेत पूरी स्टारकास्ट शामिल की हुई.

करण जौहर की पार्टी में सिजलिंग लुक में नजर आईं कियारा आडवाणी, नीतू कपूर का दिखा कूल लुक, Video वायरल

नीतू कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

नीतू कपूर और अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने पिछले दिनों ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया. इनके साथ वरुण धवन और कियारा आडवाणी की लाजवाब एक्टिंग के चलते फिल्म 'जुग जुग जियो' को ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके बाद हाल ही में सभी ने फिल्म की सक्सेस पार्टी एंजॉय की. फिल्म की सक्सेस पार्टी करण जौहर के घर पर हुई जहां वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर समेत फिल्म के बाकी सितारों ने भी शिरकत की. पार्टी में पहुंची नीतू कपूर और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं. 

हाल ही में फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने फिल्म जुग जुग जियो की सफलता को लेकर घर पर सक्सेस पार्टी की मेजबानी की. इस पार्टी में अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन समेत पूरी स्टारकास्ट शामिल की हुई और सभी ने जमकर मस्ती की. पार्टी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नीतू कपूर और कियारा आडवाणी एंट्री करती हुई दिख रही हैं. वीडियो में जहां नीतू कपूर ग्रे कलर के स्टाइलिश शिमरी टॉप और ब्लैक बॉटम पहने कूल लुक में नजर आईं वहीं कियारा आडवाणी व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स के साथ लाइट ग्रीन कलर का लॉन्ग कोट पहने हुए बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेसेस को कैमरे पर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है.  

नीतू कपूर और कियारा आडवाणी के इस वीडियो को 'वायरल बॉलीवुड' के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "नीतू सिंह और कियारा आडवाणी ने 'जुग जुग जियो' की सक्सेस पार्टी अटेंड की". आपको बता दें कि इसके अलावा नीतू कपूर ने भी पार्टी की कुछ इंसाइड फोटोज इंटरनेट पर शेयर की थीं. इसमें वे नागिन पोज देती हुई नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com