Khesari Lal Yadav की टीशर्ट पर फिदा हुईं यामिनी सिंह, 'ललका टी-शर्टवा' गाने की यूट्यूब पर धूम

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया नया सॉन्ग 'ललका टी-शर्टवा' रिलीज हो गया है. इस गाने में खेसारी और यामिनी की मजेदार केमेस्ट्री है.

Khesari Lal Yadav की टीशर्ट पर फिदा हुईं यामिनी सिंह, 'ललका टी-शर्टवा' गाने की यूट्यूब पर धूम

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का नया गाना 'ललका टी-शर्टवा' रिलीज हो गया है. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने में यामिनी सिंह और खेसारी लाल की जोरदार केमेस्ट्री देखी जा सकती है. वहीं, इस गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने गाया है. खेसारी लाल यादव का गाना 'ललका टी-शर्टवा' अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने में खेसारी लाल यादव एक सीधे-साधे कॉलेज गोइंग स्टूडेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिनकी लाल टीशर्ट पर यामिनी सिंह फिदा हो गई हैं. 

इस गाने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा है कि गाना 'ललका टी-शर्टवा' मस्ती भरा सॉन्ग है. उन्होंने कहा कि यह गाना जो भी सुनेगा वह इसे खुद से अलग नहीं कर पाएगा. बताते चलें कि गाना 'ललका टी-शर्टवा' को खेसारी लाल यादव ने मशहूर सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने तैयार किए हैं, जबकि म्यूजिक आर्य शर्मा का है और कंपोजर शुभम तिवारी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह एक बार फिर खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज अपनी आवाजों से दिल जीत रहे हैं. वैसे भी शिल्पी राज के नए सॉन्ग लगातार यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं. शिल्पी राज की आवाज की फैन्स में जबरदस्त दीवानगी है और अब खेसारी लाल के साथ उनकी जुगलबदी को भी खूब पसंद किया जा रहा है.