विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

खेसारीलाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर आया सामने, फैंस बोले- इतिहास बनाने वाले...

Sangharsh 2 Official Trailer New: वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ संघर्ष 2 का एक और जानदार शानदार ट्रेलर, जिसमें खेसाली लाल यादव जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे. 

Read Time: 3 mins
खेसारीलाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर आया सामने, फैंस बोले- इतिहास बनाने वाले...
खेसारीलाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर आया सामने
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Official Trailer New: फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव फिल्म 'संघर्ष 2' का एक और नया ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें देशभक्ति का जज़्बा साफ साफ नजर आ रहा है. यह फिल्म 20 अक्टूबर को पूरे भारत के सिनेमाघरों एवं मल्टीप्लेक्स में प्रदर्शित की जाएगी. उसके एक सप्ताह पहले ही फिल्म एक और ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया, हर किसी के लिए सरप्राइज है. यह ट्रेलर देखने से फिल्म संघर्ष2 के प्रति उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है. ट्रेलर में काफी कुछ नया देखने को मिला है. फिल्म डायरेक्टर पराग पाटिल का डायरेक्शन काबिले तारीफ़ है. खेसारी लाल यादव और उनकी बेटी कृति यादव का एक साथ बोला गया डायलॉग दिल को छू रहा है. विनीत विशाल का खल अभिनय और संवाद का अलग ही अट्रैक्शन है. मेघा श्री और माही श्रीवास्तव इस फ़िल्म से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ने वाली हैं.

खेसारी लाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर (Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Official Trailer New)

बहु प्रतीक्षित फिल्म 'संघर्ष 2' में खेसारीलाल यादव, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव के जबरदस्त किरदार देखने को मिलेंगे. फिल्म में खेसारी का किरदार एक दो नहीं बल्कि कई खलनायकों से लोहा लेते दिखाई देगा. संघर्ष-2 एक बिग बजट की फिल्म है. दुर्गा पूजा के दिन यह फिल्म रिलीज होगी.  वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी की प्रस्तुत इस फिल्म संघर्ष-2 की सह निर्माता निवेदिता कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है.

संघर्ष 2 की स्टारकास्ट

फिल्म में खेसारीलाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान भी अहम रोल में दिखेंगी. खेसारी लाल इस फिल्म संघर्ष-2 में सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल जैसे खलनायकों से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे. फिल्म में अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, वर्णय मल्होत्रा, जे नीलम, रोहित सिंह (मटरू), पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओपी कश्यप सहित कई कलाकार भी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हड्डियों का ढांचा पर बाहुबली से कम नहीं तेवर, इस आदमी का झन्नाटेदार डांस देख लोगों को लगा 440 वॉट का करंट, बोले- कोई तो रोक लो
खेसारीलाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर आया सामने, फैंस बोले- इतिहास बनाने वाले...
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Next Article
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;