विज्ञापन

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की खेल खेल में भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम, 2024 में फ्लॉप की हैटट्रिक की ओर खिलाड़ी कुमार!

Akshay Kumar: खेल खेल में पहले तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आ रही है. अक्षय के नाम 31 महीनों में नौवीं फ्लॉप फिल्म जुड़ गई हैं. हालांकि स्त्री 2 ने उनके लिए स्त्री 3 की राह खोलकर रख दी है.

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की खेल खेल में भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम, 2024 में फ्लॉप की हैटट्रिक की ओर खिलाड़ी कुमार!
Akshay Kumar: अक्षय कुमार की खेल खेल में का निराशाजनक प्रदर्शन
नई दिल्ली:

Akshay Kumar: खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है. खेल खेल में के तीन दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर फिलहाल के लिए तो यही कहा जा सकता है. अक्षय की फिल्म के निर्माताओं मे खिलाड़ी कुमार की स्टार पॉवर पर भरोसा करते हुए लंबे वीकेंड (15 अगस्त और 19 अगस्त रक्षा बंधन) का फायदा उठाने की कोशिश की. लेकिन स्त्री 2 की बिक्की ऐंड कंपनी और सरकटे ने तो बॉक्स ऑफिस पर सबको अपनी कमाई की आंधी में उड़ाकर रख दिया. नतीजा, अक्षय कुमार 2024 में फ्लॉप की हैटट्रिक लगाने की ओर बढ़ रहे हैं.

2024 में पहले अप्रैल में ईद पर वो बड़े मियां छोटे मियां लेकर आए और बिग बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पत्ते की तरह उड़ गई. फिर जुलाई में साउथ की फिल्म सोरारई पोटरू की रीमेक सरफिरा लेकर आए. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगती नजर आई. अब वे 15 अगस्त के मौके पर खेल खेल में लाए. फिल्म पहले तीन दिन में सिर्फ 11.05 करोड़ रुपये ही कमा सकी. इस तरह अक्षय कुमार की पिछले 31 महीनों में ये नौवीं फ्लॉप होगी और इस अवधि में उनकी 10 फिल्में रिलीज हुई हैं.

अक्षय कुमार की खेल खेल में भी नाकाम
खेल खेल में को लेकर पहले ही इशारा मिल गया था कि फिल्म खतरे में है क्योंकि जिस तरह का ट्रेलर आया था और फिर ये पता चला कि जिस फिल्म का रीमेक बनाया जा रहा है, वह ऐसी फिल्म है जिसके दुनिया में सबसे ज्यादा रीमेक बने हैं. फिल्म इटैलियन फिल्म परफेक्ट स्ट्रेंजर्स की रीमेक है, जिसके कन्नड़ और मलयालम में रीमेक बने और मलयालम रीमेक ट्वेल्थ मैन का तो हिंदी वर्जन यूट्यूब पर फ्री में मौजूद है.

इस तरह अक्षय कुमार एक बार फिर रीमेक के मकड़जाल में फंसे और सरफिरा जैसा हश्र करवा बैठे. यही नहीं, स्त्री 2 की आंधी में खेल खेल में के परखच्चे उड़ गए. स्त्री 2 ने यह दिखाया है कि स्टारपावर मायने नहीं रखती, मायने रखती है कहानी, टाइमिंग और एक्टिंग. बेशक स्त्री 2 में अक्षय कुमार का कैमियो है और स्त्री 3 उन्हीं की होने वाली है, इसमें भी कोई शुबहा नहीं. लेकिन फिलहाल के लिए उनके नाम एक और फ्लॉप फिल्म जुड़ती नजर आ रही है. अक्षय कुमार की खेल खेल में का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

अक्षय कुमार का रिपोर्ट कार्ड
अक्षय ने 31 महीनों में सिर्फ एक हिट दी है और वो है 2023 की ओएमजी 2. 2022 में अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु जैसी फ्लॉप फिल्में दी हैं. 2023 में सेल्फी, ओमएमजी 2 और मिशन रानीगंज रिलीज हुई थीं. सेल्फी और मिशन रानीगंज फ्लॉप रही थीं. 2024 में बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल में हुई हैं और तीनों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. 

अक्षय कुमार, पिक्चर अभी बाकी हैं
अक्षय की अपकमिंग फिल्मों पर नजर डालें तो इनमें स्काई फोर्स, सिंघम अगेन, कनप्पा, जॉली एलएलबी 3, वेलकम टू द जंगल, शंकरा और हेरा फेरी 3 शामिल हैं. अब स्त्री 3 का नाम भी इसमें जुड़ा जाता है. इस तरह अक्षय कुमार के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है, कमी है तो एक अदद हिट की. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Housefull 5: अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 में होंगी ये पांच एक्ट्रेस, कोई आई पंजाब से तो कोई बिग बॉस से
Akshay Kumar: अक्षय कुमार की खेल खेल में भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम, 2024 में फ्लॉप की हैटट्रिक की ओर खिलाड़ी कुमार!
Ganesh Chaturthi 2024: गणपति विसर्जन में डांस करते दिखे सलमान खान, फैमिली संग कुछ यूं किया बप्पा को विदा
Next Article
Ganesh Chaturthi 2024: गणपति विसर्जन में डांस करते दिखे सलमान खान, फैमिली संग कुछ यूं किया बप्पा को विदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com