सलमान, आमिर, शाहरुख और ऋतिक सावधान, यश की 'केजीएफ 2' बना सकती है यह रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 Box Office Collection: 'केजीएफ चैप्टर 2' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नित नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी, लेकिन कमाई को लेकर चौंकाने वाले ट्रेंड आने जारी हैं.

सलमान, आमिर, शाहरुख और ऋतिक सावधान, यश की 'केजीएफ 2' बना सकती है यह रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 Box Office Collection: जानें फिल्म बढ़ रही है किस रिकॉर्ड की ओर

नई दिल्ली :

'केजीएफ चैप्टर 2' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नित नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी, लेकिन कमाई को लेकर चौंकाने वाले ट्रेंड आने जारी हैं. वैसे भी इस हफ्ते बॉलीवुड की दो कमजोर फिल्में 'रनवे 34' और 'हीरोपंती 2' रिलीज हुई थीं. जिनकी कमजोर कहानी और बेअसर एक्टिंग की वजह से दर्शकों ने सिरे से नकार दिया. इसी बात का फायदा यश और संजय दत्त की 'केजीएफ चैप्टर 2' को मिलता नजर आ रहा है. वैसे भी फिल्म तेजी से हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की दिशा में दौड़ लगा रही है.

केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, 'केजीएफ 2 हिंदी की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने की दिशा में बढ़ रही है. ईद पर होने वाली कमाई इसे तेजी से 400 करोड़ के नंबर की तरह ले जा सकता है. ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर. (तीसरी हफ्ते की कमाई) शुक्रवार 4.25 करोड़ रुपये, शनिवार 7.25 करोड़ रुपये, रविवार 9.27 करोड़ रुपये, सोमवार 3.75 करोड़ रुपये. कुल: 373.33 करोड़ रुपये. भारत में हिंदी वर्जन का कारोबार.' इस तरह ईद के दिन बंपर कमाई की उम्मीद है और फिल्म के हिंदी वर्जन के 400 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है. 

बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 में यश तो मुख्य भूमिका में हैं ही, साथ में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. लेकिन दिलचस्प यह है कि फिल्म के रिलीज के बाद से अब फैन्स को केजीएफ 3 का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

ये VIDEO भी देखें : मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com