केजीएफ स्टार यश ने स्वैग के साथ यूं ली एयरपोर्ट पर एंट्री, रॉकी भाई के Video ने मचाई धूम

सुपरस्टार यश (Yash) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. जल्द ही उनकी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' रिलीज होगी.

केजीएफ स्टार यश ने स्वैग के साथ यूं ली एयरपोर्ट पर एंट्री, रॉकी भाई के Video ने मचाई धूम

यश के वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) ने फिल्म 'केजीएफ' से दुनियाभर में धमाल मचा दिया था. अब उनकी इस फिल्म का दूसरा भाग 'केजीएफ चैप्टर 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शक इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि उनके रॉकी भाई इस बार कैसा धमाल मचाते हैं. यश की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. वीडियो में यश तगड़े स्वैग के साथ एयरपोर्ट पर एंट्री करते दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स के कई शॉट्स भी दिए.

यश (Yash) के इस लेटेस्ट वीडियो को बॉलीवुडपैप नाम के इंस्टाग्राम एकाउंटट से शेयर किया गया है. वीडियो दिखाता है कि यश उर्फ रॉकी भाई बिंदास अंदाज में एंट्री ले रहे हैं और उनतके साथ उनके बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं. यश का लुक भी इस दौरान काफी कमाल का था. जींस और जैकेट के अलावा कैप मास्क और चश्मा भी लगाया हुआ था, जो उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहा है. यश के इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

यश (Yash) अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव नजर आते हैं. उनके पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं. 'केजीएफ चैप्टर 2' की बात करें तो बीते दिनों खबर आई थी  प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने इसके रिलीज के लिए दक्षिण-आधारित जी चैनलों के साथ सहयोग किया है. यहां तक कि दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है, केजीएफ चैप्टर 2 के साउथ सेटलाइट राइट्स जी कन्नड़, जी तेलुगु, जी तमिल और जी मलयालम को रिकॉर्ड कीमत पर बेचा गया. यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. 

यह भी देखें: स्वरा भास्कर ने NDTV से कहा- 'मैं इंटरनेट पर सबसे ज्यादा नफरत की जाने वाली बॉलीवुड हस्ती'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com