बारात में KGF के 'रॉकी भाई' बजाते दिखे ढोल, एक्टर यश के हमशक्ल को देख आप भी कहेंगे कौन असली और नकली ?

इस साल साउथ सिनेमा की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 काफी सुर्खियों में रही. यह फिल्म इस साल भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. केजीएफ चैप्टर 2 का पहला चैप्टर साल 2018 में आया था, जिसे खूब पसंद किया गया.

बारात में KGF के 'रॉकी भाई' बजाते दिखे ढोल, एक्टर यश के हमशक्ल को देख आप भी कहेंगे कौन असली और नकली ?

रॉकी भाई का हमशक्ल

नई दिल्ली:

इस साल साउथ सिनेमा की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 काफी सुर्खियों में रही. यह फिल्म इस साल भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. केजीएफ चैप्टर 2 का पहला चैप्टर साल 2018 में आया था, जिसे खूब पसंद किया गया. इस फिल्म में अभिनेता यश ने रॉकी भाई का किरदार किया था. बड़े बाल और भरी हुई दाढ़ी के साथ यश का रॉकी भाई स्टाइल भी बहुत से फैंस को भाया. यही वजह है जो अभिनेता के बहुत से फैंस अब उनके लुक को अपनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

इसका ताजा उदाहरण इन दिनों वायरल हो रहा है एक शख्स का वीडियो है. दरअसल बीते कुछ वक्त से एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह केजीएफ के रॉकी भाई को लुक में दिखाई दे रहे हैं. शख्स की वीडियो को एक इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है. वीडियो में वह शख्स एक शादी में ढोल बजाता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान उसने मैचिंग गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है.

शख्स के केजीएफ के रॉकी भाई की तरह सिर और दाढ़ी के बाल बढ़े दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उसके लुक को देखकर आप भी असली और नकली रॉकी में कंफ्यूज हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर शख्स का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और यश के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, केजीएफ 3 का टीजर आउट.' दूसरे फैन ने लिखा, 'रॉकी भाई ये किस लाइन में आ गए आप.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर लौटीं न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर