जानें कौन है सनराइजर्स हैदराबाद की यह ‘मिस्ट्री गर्ल’, IPL 2021 से वायरल हो रही Photo और Video

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान ऑरेंज जर्सी में इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ ने खूब चर्चा बटोरी.

जानें कौन है सनराइजर्स हैदराबाद की यह ‘मिस्ट्री गर्ल’, IPL 2021 से वायरल हो रही Photo और Video

काव्या मारन (Kaviya Maran) फोटो

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी यह लड़की
  • लोग बुला रहे 'मिस्ट्री गर्ल'
  • मैच में 'सनराइजर्स हैदराबाद' को कर रही थी सपोर्ट
नई दिल्ली :

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद ()SRH के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान एक ‘मिस्ट्री गर्ल' ने खूब चर्चा बटोरी. ऑरेंज ड्रेस में इस 'मिस्ट्री गर्ल' ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. ये ‘मिस्ट्री गर्ल' सनराइजर्स हैदराबाद को चीयर करते दिखी, जिसके बाद लोग सोच में पड़ गए कि आखिर ये लड़की है कौन. अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो बता दें इस ‘मिस्ट्री गर्ल' का नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है, जो कि सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ हैं.


मैच के दौरान काव्या मारन (Kaviya Maran Videos) को कई बार टीवी स्क्रीन पर देखा गया. जब आईपीएल के लिए ऑक्शन हुआ था, तब भी काव्या सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बोली लगाते दिखी थीं. सबसे पहले काव्या को साल 2018 में हुए आईपीएल में देखा गया था. काव्या (Kaviya Maran) के पिता का नाम कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) है, जो कि पेशे से एक मशहूर बिजनेसमैन और सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक हैं. बात करें पढ़ाई की तो काव्या ने एमबीए किया है, लेकिन अब उनका ध्यान पूरी तरह से आईपीएल पर है. काव्या की उम्र 28 साल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन रिश्ते में काव्या के चाचा लगते हैं, जबकि उनके पिता ‘सन ग्रुप' कंपनी के मालिक हैं. केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को जब राशिद खान ने आउट किया था, तब काव्या खुशी से झूम उठी थीं.  काव्या (Kaviya Maran Photos) की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इनके बारे में अधिक से अधिक जानने को उत्सुक हैं.