कैटरीना कैफ ने जिम में दी इन लोगों को कड़ी टक्कर, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड कलाकारों के भी उड़ाए होश- Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जिम वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर बॉलीवुड सितारे हैरान रह गए हैं. इन वीडियो में कैटरीना कैफ जिम में लोगों को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ ने जिम में दी इन लोगों को कड़ी टक्कर, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड कलाकारों के भी उड़ाए होश- Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के जिम वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ के जिम वीडियो ने उड़ाए सबके होश
  • बॉलीवुड कलाकार ने एक्ट्रेस का अंदाज देख बांधे तारीफों के पुल
  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी अदाओं और फिटनेस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. हर फिल्म में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं और उनके हाल के वीडियो ने तो सबको चौंकाकर रख दिया है. दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जिम वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर बॉलीवुड सितारे हैरान रह गए हैं. इन वीडियो में कैटरीना कैफ जिम में ही लोगों को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने ट्रेनर के किसी भी टास्क से हार न मानते हुए बखूबी एक्सरसाइज की है. 

ऋषि कपूर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- माता-पिता को कभी भी बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने...


अपने पहले वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जिम में रहते हुए दो शख्स को कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. अपने अगले वीडियो में कैटरीना कैफ भारी सामान पकड़े एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि एक्सरसाइज के बीच एक बार भी एक्ट्रेस की एनर्जी कहीं कम नहीं लगी. उन्होंने अंदाज से साथ में मौजूद लोगों को कड़ी टक्कर दी. कैटरीना कैफ के यह वीडियो न केवल उनकी फिटनेस का बखूबी प्रमाण है, बल्कि दूसरों को भी प्रेरित करने कि लिए बेस्ट है. 

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फराह खान (Farah Khan) ने लिखा, "मैं बस आपको ही देख रही थी." उनके अलावा नर्गिस फाकरी (Nargis Fakri) ने कैटरीना कैफ के वीडियो को Wow कहकर सराहा, तो वहीं श्रद्धा कपूर ने शोकिंग इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया. बॉलीवुड कलाकारों के अलावा एक्ट्रेस के फैंस भी उनके इस वीडियो को लेकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ आखिरी बार 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में लोगों ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनकी कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया था. 'भारत' के बाद कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें