कैटरीना कैफ ने घर में कैद होकर धोए बर्तन, Video शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया पानी बचाने का तरीका

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस घर में रहकर बर्तन धोती नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ ने घर में कैद होकर धोए बर्तन, Video शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया पानी बचाने का तरीका

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने घर में रहकर धुले बर्तन

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने घर में रहकर धुले बर्तन
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया पानी बचाने का तरीका
  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार आइसोलेशन में हैं. घर में रहकर वह कभी खाना बनाते तो कभी एक्सरसाइज करते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस घर में कैद होकर बर्तन धोती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कैटरीना कैफ ने इस वीडियो में बर्तन धोने के साथ-साथ फैंस को पानी बचाने का तरीका भी समझाया. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अर्जुन कपूर समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने कमेंट किये. 

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने अपने वीडियो के जरिए बताया कि कैसे वह घर में रहकर बर्तन धो रही हैं, साथ ही पानी की बचत भी कर रही हैं. पानी को बचाने के लिए उन्होंने सबसे पहले सारे बर्तन को सिंक में रख लिए और उनपर पानी डाल दिया, इसके बाद उन्हें मांजकर रैक पर वापस रख दिया और धीरे-धीरे सारे बर्तन इसी तरह धो लिए. उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, "मेरे घर में आपका स्वागत है." इसके अलावा एक्टर ने उन्हें कांताबेन 2.O भी बताया. वहीं, सुनील ग्रोवर ने भी कैटरीना कैफ के वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, "यह अंदाज बहुत क्रांतिकारी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) आइसोलेशन में रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. बीते दिन उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके साथ वरुण धवन और अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं. यह फोटो तीनों के वीडियो कॉल के दौरान की थी. इससे पहले एक्ट्रेस घर में ही एक्सरसाइज करते हुए और गिटार बजाते हुए भी नजर आई  थीं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो इससे संक्रमित भारत में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, इसके साथ ही 475 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.