'मैं एक भूत हूं', कहकर सो रहे पति को कटरीना कैफ ने उठाया, एक्ट्रेस की डरावनी आवाज सुन विक्की कौशल देने लगे ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेत्री इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. फिल्म फोन भूत में कटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं.

'मैं एक भूत हूं', कहकर सो रहे पति को कटरीना कैफ ने उठाया, एक्ट्रेस की डरावनी आवाज सुन विक्की कौशल देने लगे ऐसा रिएक्शन

'मैं एक भूत हूं', कहकर सो रहे पति को कटरीना कैफ ने उठाया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेत्री इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. फिल्म फोन भूत में कटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिससे पता चलता है कि फोन भूत में कटरीना कैफ चुड़ैल की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. ट्रेलर में वह चुड़ैल की तरह आवाज निकालती भी नजर आई थीं.

अब चुड़ैल की आवाज निकालकर कटरीना कैफ ने अपने पति अभिनेता विक्की कौशल को सोते हुए उठाया है. पति के वीडियो को कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की कौशल का वेकअप वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में अभिनेता चादर में सोते दिखाई दे रहे हैं. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में करीना कैफ की डरावनी आवाज आ रही हैं, जिसमें वह कह रही हैं, 'मैं एक भूत हूं.' वीडियो में विक्की कौशल पत्नी की डरावनी आवाज सुनकर उठ जाते हैं और फिर चादर ओढ़कर फिर सो जाते हैं. पति के इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'बीवी का लविंग वेक अप कॉल.' सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कटीरना कैफ के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म फोन भूत 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट