Katrina Kaif ने पलक झपकते ही खास अंदाज में बनाए बाल, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का Funny Video

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Katrina Kaif ने पलक झपकते ही खास अंदाज में बनाए बाल, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का Funny Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पलक झपकते ही खास अंदाज में बनाया बाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Katrina Kaif) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें कैटरीना कैफ बाल बनाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन सबसे मजेदार है कैटरीना कैफ जिस तरीके से बाल बना रही हैं वह देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. कैटरीना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सर्द शनिवार की रात. 

कैटरीना कैफ के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कैटरीना के इस वीडियो को अब तक 32 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही हैं. बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में पीकॉक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.