धूम 3 के कमली कमली गाने में कैटरीना कैफ ने नहीं किए थे सारे स्टंट, इस कोरियोग्राफर ने सॉन्ग को बनाया खास- सबूत है ये वीडियो

कैटरीना कैफ का गाना कमली बहुत फेमस हुआ था. इस गाने में कैटरीना ने अपने डांस और स्टंट से हर किसी को चौंका दिया था. हर कोई इस गाने के बाद उनकी तारीफ करता नहीं रुक रहा था. अब इस गाने को लेकर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है.

धूम 3 के कमली कमली गाने में कैटरीना कैफ ने नहीं किए थे सारे स्टंट, इस कोरियोग्राफर ने सॉन्ग को बनाया खास- सबूत है ये वीडियो

कैटरीना कैफ ने नहीं इस एक्ट्रेस ने किए थे कमली गाने के सीन

नई दिल्ली:

आमिर खान की धूम 3 सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा अहम किरदार निभाते नजर आए थे. फिल्म में कैटरीना कैफ शानदार डांस करती नजर आईं थीं. उनके डांस मूव्स देखकर हर कोई चौंक गया था. कैटरीना कैफ का गाना कमली बहुत फेमस हुआ था. इस गाने में कैटरीना ने अपने डांस और स्टंट से हर किसी को चौंका दिया था. हर कोई इस गाने के बाद उनकी तारीफ करता नहीं रुक रहा था. पर क्या आपको पता है कमली गाने में सारे स्टंट कैटरीना ने नहीं बल्कि किसी और ने किए थे? चौंक गए ना आप भी ये सुनकर? जी हां ये सच है कैटरीना ने नहीं बल्कि एक कोरियोग्राफर ने सारे स्टंट किए थे और इन्हें आप बहुत अच्छे से जानते हैं.

Shakti Mohan did all the acrobatic stunts in Kamli
byu/Ok-Requirement-4701 inBollyBlindsNGossip

जानीमानीकोरियोग्राफर हैं शक्ति मोहन

बता दें शक्ति मोहन ने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में पार्टिसिपेट किया था. ये शो जीतने के बाद वो हर जगह छा गई थीं. शक्ति कई आइटम सॉन्ग तो कर ही चुकी हैं साथ ही उन्होंने कई बॉलीवुड गानों को कोरियोग्राफ भी किया है. शक्ति अपनी डांस एकेडमी भी खोल चुकी हैं. अब वो डांस रियलिटी शो जज करती हुई नजर आती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com