रोहित शेट्टी से महिला पुलिस पर फिल्म बनाने की हुई गुजारिश, कैटरीना कैफ ने यूं दिया ऑडिशन

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर में पहुंचे.

रोहित शेट्टी से महिला पुलिस पर फिल्म बनाने की हुई गुजारिश, कैटरीना कैफ ने यूं दिया ऑडिशन

कैटरीना कैफ रणवीर सिंह के शो में पहुंचीं

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर में पहुंचे. दोनों ने इस दौरान जमकर मस्ती की. तीनों सितारे शो पर फिल्म सूर्यवंशी को लेकर बातचीत कर ही रहे थे तभी कैटरीना ने रोहित से कहा कि उन्हें फीमेल कॉप पर भी फिल्म बनना चाहिए. एक्ट्रेस की इस बात पर रोहित सहमत हो गए और शो में ही ऑडिशन शुरू हो गई. दिलचस्प यह है कि कैटरीना ने भी कैप पहनकर ऑडिशन दिया.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस दौरान अक्षय कुमार का एक फेमस डायलॉग भी बोला. उन्होंने 'जो मैं बोलता हूं वो मैं डेफिनेटली करता हूं', 'आता माझी सटकली' और भाऊ जे माला माहित नाही ते सांगा' जैसे डायलॉग बोले. कुल मिलाकर कैटरीना, रणवीर और रोहित शेट्टी ने खूब मस्ती की. शो के दौरान कैटरीना और रणवीर ने एक दूसरे के गानों पर खूब डांस भी किया.

रणवीर सिंह के शो के इस एपिसोड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि 'सूर्यवंशी' फिल्म दिवाली के मौके पर थियेटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com