करण जौहर की पार्टी में Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने लूट ली सारी लाइमलाइट, वीडियो देख फैन्स बोले- OMG

करण जौहर की पार्टी में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी थे. दोनों की जोड़ी कमाल लग रही और सोशल मीडिया पर यह जोड़ी छा गई है.

करण जौहर की पार्टी में Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने लूट ली सारी लाइमलाइट, वीडियो देख फैन्स बोले- OMG

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) छाए इंटरनेट पर

नई दिल्ली :

मिस्टर और मिसेज कौशल जहां भी जाते हैं, छा जाते हैं. ऐसा ही कुछ करण जौहर की पार्टी में भी हुआ. करण जौहर ने अपने दोस्त अपूर्वा मेहता का 50वें जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां भी पहुंचीं. इन हस्तियों में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी थे. दोनों की जोड़ी कमाल लग रही थी, और पार्टी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. दोनों के स्टाइल को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

कपूर सिस्टर्स ने खूब लिया समंदर का मजा, स्विमवियर में पोज देती नजर आईं Kareena और Karisma

इस वीडियो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है जबकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नीली ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों का यह स्टाइल और मैचिंग फैन्स को खबू भा रही है. इस वीडियो पर फैन्स कमेंट करते हुए लिखा है, 'OMG.' एक फैन ने लिखा है, 'दोनों एक साथ कितने खूबसूरत लग रहे हैं.' तो किसी ने उन्हें पावर कपल भी बता दिया है. 

अनन्या पांडे का करण जौहर की पार्टी से लुक हुआ वायरल, फैन्स बोले- उर्फी का भूत आ गया इस पर भी

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान में हुई थी. इस शादी को काफी गोपनीय रखा गया था, और मेहमानों पर कई तरह की पाबंदियां भी लगाई गई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है और वहीं विक्की कौशल भी अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान