कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कर ली सगाई? एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने दिया ये बयान

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रोका सेरेमनी की खबरों पर एक्ट्रेस के प्रवक्ता का बयान आया है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कर ली सगाई? एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने दिया ये बयान

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की रोका सेरेमनी की खबरें बीते बुधवार कर इंटरनेट पर छाई रहीं. दोनों के फैन्स इस बात से काफी खुश भी दिखे. लेकिन अब इस संबंध में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के प्रवक्ता का बयान सामने आया है. उनका कहना कि ये सारी बातें अफवाह हैं. जूम टीवी से बात करते हुए प्रवक्ता ने कहा, "कोई रोका सेरमनी नहीं हुई है. कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान संग 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने वाली हैं." कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने अब ये बयान देकर इन रोका सेरेमनी की खबरों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है.

4sbn58q8

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप की खबरें आए दिन मीडिया की सुर्खियां बनती हैं, लेकिन दोनों सितारों ने कभी खुले मंच पर इस बात को स्वीकार नहीं किया है. बीते दिनों एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया था कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है. इस सवाल पर हर्षवर्धन ने कहा था, "विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है. इतना कहते ही एक्टर ने आगे कहा, "क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा? शायद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हाल ही में शेरशाह की स्क्रीनिंग पर साथ देखा गया था. बता दें कि साल 2019 में कैटरीना और विक्की को साथ में डिनर के दौरान स्पॉट किया गया था. इस दौरान उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं और तभी से दोनों को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. वो जल्द ही सूर्यवंशी, फोन भूत, जी ले जरा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल जल्द ही सरदार उधम सिंह, और अश्‍वत्थामा जैसी फिल्मों में दिखेंगे.