कार्तिक आर्यन को 'शहजादा' की शूटिंग में लगी चोट, फोटो देख फैंस बोले- मैं ऐसे जोर से नाचा आज के घुटने टूट गए

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने न्यू ईयर वेकेशन से लौटने के बाद अपकमिंग फिल्म शहजादा के एक गाने की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इस दौरा उनके चोट लग गई.

कार्तिक आर्यन को 'शहजादा' की शूटिंग में लगी चोट, फोटो देख फैंस बोले- मैं ऐसे जोर से नाचा आज के घुटने टूट गए

कार्तिक आर्यन ने शहजादा की शूटिंग में घायल होने के बाद शेयर की सेल्फी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्मों और लुक्स के जीतने फैंस दीवाने हैं उतना ही एक्टर के मजाकिया अंदाज को भी फैंस पसंद करते हैं. कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर अपनी फनी फोटो और कैप्शन अक्सर शेयर करते रहते हैं, जिस पर फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को भी मिलते हैं. लेकिन इस बार फैंस ही नहीं सेलेब्स ने भी एक्टर की पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स किए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतनी ही नहीं इन कमेंट्स को देखकर फैंस भी मजेदार रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

कार्तिक ने शेयर की फोटो

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने न्यू ईयर वेकेशन से लौटने के बाद अपकमिंग फिल्म शहजादा के एक गाने की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीत कुछ घंटों पहले एक्टर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की, जिसमें वह अपने घुटनों की बर्फ थैरेपी करवाते हुए सैल्फी ले रहे हैं. इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “घुटने टूट गए, इसके साथ एक डांसिंग मैन की इमोजी भी शेयर की है. आगे एक्टर ने लिखा, आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरू होता है #Shehzada #SongShoot #CalvesGone.”

पोस्ट पर आए मजेदार रिएक्शन

 इस पोस्ट पर डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन ने कमेंट करते हुए लिखा, "घुटने जाएं लेकिन ये पाउट ना जाए आपके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं अच्छी देखभाल में रहें." इसके आगे पूर्व फिल्म समीक्षक राजीव मसंद ने भी लिखा, "घुटने टूट गए लेकिन बाल और पाउट पूरी तरह से सेट किए हैं.  इसी तरह फैंस ने भी फनी कमेंट करते हुए लिखा, "मैं ऐसे जोर से नाची आज के घुटने टूट गए." हालांकि फैंस ने एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना भी की है.

80mjcsb
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साल 2022 एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए हिट साबित हुआ है. फ्रैडी से लेकर भूल भुलइया 2 की सफलता से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि वह इन सफलता के बीच अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी सुर्खियों में रहे हैं. दरअसल, एक्टर के रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.