Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की पावरफुल परफॉर्मेंस, धारदार फिल्म है 'धमाका'

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन का अभी तक फिल्मों का एक स्टाइल रहा है. उन्हें रोमांटिक हीरो की इमेज में देखा गया है. लेकिन धमाका के साथ कार्तिक आर्यन एकदम नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. जानें कैसी है फिल्म

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन का अभी तक फिल्मों का एक स्टाइल रहा है. उन्हें रोमांटिक हीरो की इमेज में देखा गया है. लेकिन धमाका के साथ कार्तिक आर्यन एकदम नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. नेटफ्लिक्स फिल्म धमाका आज रिलीज हो गई है, और कार्तिक आर्यन ने इस बात को साबित किया है कि वह रोमांटिक फिल्मों से इतर भी कुछ कर सकते हैं. धमाका को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले नीरजा फिल्म बना चुके हैं और आर्या जैसी वेब सीरीज भी. राम माधवानी ने फिल्म को काफी क्रिस्प रखा है और कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइव' को भारतीय परिप्रेक्ष्य में काफी दमदार बनाया है. 

धमाका की कहानी
धमाका की कहानी न्यूज एकंर अर्जुन पाठक यानी कार्तिक आर्यन की है. वह अपने करियर के ढलान पर हैं. अर्जुन पाठक को एक रेडियो शो का होस्ट बना दिया गया है. अर्जुन अपनी जिंदगी से परेशान, पत्नी के साथ सबकुछ नहीं चल रहा है और ऊपर से करियर की परेशानी. फिर एक घंटी बजती है और दूसरी तरफ से आने वाली आवाज अर्जुन की पूरी जिंदगी बदल देती है. एक आतंकी हमला होता है, अर्जुन इस मौका समझता है लेकिन यह उसके लिए आपदा सिद्ध हो जाता है. इस तरह से अर्जुन को पता ही नहीं चलता कि कब वह और उसका परिवार इस सारी साजिश का हिस्सा बन गए हैं. इस तरह राम माधवानी ने फिल्म को सरपट दौड़ाया है, कहानी को ज्यादा खींचा नहीं है और न्यूज रूम की यह कहानी पूरी तरह से असर डालती है. 

धमाका में एक्टिंग
धमाका पूरी तरह से कार्तिक आर्यन पर केंद्रित फिल्म है. कार्तिक आर्यन ने पावरफुल परफॉर्मेंस दी है और वह कैरेक्टर में गहरे तक उतर गए हैं. उन्होंने अर्जुन पाठक के कैरेक्टर की बारीकियों को गहरे तक अपने में उतारा भी है. इस तरह से उनकी एक्टिंग शानदार रही है. मृणाल ठाकुर ने भी अच्छा काम किया है. 

फिल्म को लेकर वर्डिक्ट
कार्तिक आर्यन का नया अंदाज. राम माधवानी का धारदार निर्देशन. बांधकर रख देने वाली कहानी. फिर चौंकाने वाला फिल्म का अंत. इस तरह धमाका में एक थ्रिलर का सारा मसाला मौजूद है. 

रेटिंग: 3.5/5
डायरेक्टर: राम माधवानी
कलाकार: कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर

Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com