एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार कार्तिक आर्यन, फिल्म 'फ्रेडी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

इस साल फिल्म भूल भुलैया 2 से सुर्खियां बटोरी वाले बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है.

एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार कार्तिक आर्यन, फिल्म 'फ्रेडी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली:

इस साल फिल्म भूल भुलैया 2 से सुर्खियां बटोरी वाले बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म 'फ्रेडी' से जुड़ा कार्तिक आर्यन ने अब अपना फर्स्ट लुक रिलीज किया है, जिसने अभिनेता के फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है. कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'फ्रेडी' से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. दिग्गज अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

कार्तिक आर्यन अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'फ्रेडी' से जुड़ा अपनी फर्स्ट लुक शेयर किया है. पोस्टर में कार्तिक आर्यन काफी गंभीर लग रहे हैं. एक डॉक्टर के रूप में कपड़े पहने और कैमरे में गौर से देख रहे हैं. उन्होंने अपने खून से लथपथ हाथों से डेन्चर को पकड़ रखा है.

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन के जरिए फिल्म में अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया है. उन्होंने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, 'डॉ फ्रेडी गिनवाला, जल्द अपॉइंटमेंट खुलेंगे.' सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है.अभिनेता के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'फ्रेडी' में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री आलिया एफ मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील शेट्टी एयरपोर्ट पर पत्नी माना के साथ फोटो खिंचवाते आए नजर