कार्तिक आर्यन से मिलने की खुशी में स्टेज पर फिसली उनकी फैन, एक्टर ने हाथ देकर उठाया तो फैन्स बोले- Gentleman

कार्तिक आर्यन ने इन दिनों चारों तरफ धूम मचा दी है. उनका अंदाज और स्टाइल फैन्स का दिल जीत लेता है. वहीं हाल ही में एक वे जोधपुर एक युवा सम्मेलन में लिए थे.

कार्तिक आर्यन से मिलने की खुशी में स्टेज पर फिसली उनकी फैन, एक्टर ने हाथ देकर उठाया तो फैन्स बोले- Gentleman

कार्तिक आर्यन से मिलने की खुशी में स्टेज पर फिसली उनकी फैन

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन ने इन दिनों चारों तरफ धूम मचा दी है. उनका अंदाज और स्टाइल फैन्स का दिल जीत लेता है. वहीं हाल ही में एक वे जोधपुर एक युवा सम्मेलन में लिए थे. जहां उन्होंने एक बार फिर अपने स्टाइल से धूम मचा दी है. वहीं हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन से मिलने की खुशी में उनकी एक फैन भागती हुई स्टेज की तरफ जाती है, लेकिन वहां जाकर कुछ ऐसा हो जाता है कि उस लड़की को नहीं बल्कि कार्तिक को उनके पास आना पड़ता है. 

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन से मिलने और सेल्फी लेने की खुशी में उनकी एक फैन भागती हुई स्टेज पर जाती है. जैसे ही वह स्टेज पर पहुंचती है वह फिसल जाती है जिसके बाद कार्तिक आर्यन उसे अपना हाथ देकर उठाते हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपने तो दिल जीत लिया तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप एक दम जेन्टलमेन हो. काम की बात करें तो कार्तिक इन दिनों मोस्ट पॉपुलर फिल्म आशिकी 3 को लेकर लाइमलाइट में बने हैं. फिल्म को लेकर काम शुरू हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्‍'ब्रह्मास्‍त्र' के कलाकार रणबीर, आलिया और निर्देशक अयान मुखर्जी की NDTV से ख़ास बातचीत