करिश्मा कपूर ने शिफॉन साड़ी में शेयर की थ्रोबैक फोटो, ये हिंट देकर फैन्स से पूछा फिल्म का नाम

Karisma Kapoor Throwback Photo: करिश्मा कपूर नब्बे के दशक की एक बेहद सफल अभिनेत्री हैं, करिश्मा ने उस दौर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी. आज एक बार फिर करिश्मा ने 1990 का वहीं दौर याद किया और फैन्स से एक सवाल भी पूछा है.

करिश्मा कपूर ने शिफॉन साड़ी में शेयर की थ्रोबैक फोटो, ये हिंट देकर फैन्स से पूछा फिल्म का नाम

Karisma Kapoor Throwback Photo: करिश्मा कपूर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर पूछा यह सवाल

नई दिल्ली :

Karisma Kapoor Throwback Photo: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लोलो के नाम से मशहूर करिश्मा कपूर किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कभी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर. करिश्मा कपूर नब्बे के दशक की एक बेहद सफल अभिनेत्री रही हैं, करिश्मा ने उस दौर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी. आज एक बार फिर करिश्मा कपूर ने 1990 का वही दौर याद किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ही एक फिल्म की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही फैन्स से एक सवाल भी पूछा है.

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से 1990 के दशक की अपनी हिट फिल्मों से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नीली झिलमिलाती साड़ी में नजर आ रही हैं. खुले बालों और शिफॉन की साड़ी में करिश्मा अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने फैंस से एक सवाल भी पूछा है. कैप्शन में करिश्मा ने लिखा, ‘शिफॉन साड़ियों और मुस्कान के दिन. क्या आपको फिल्म याद है? हिंट: यह एक प्रेम त्रिकोण थी.' करिश्मा की ये तस्वीर देख उनके फैंस को 1990 के दशक का वह दौर याद आ गया जब करिश्मा का चुलबुला अंदाज और जबरदस्त अभिनय से भरी फिल्में खूब पसंद की जाती थीं. कई फैंस ने कमेंट कर फिल्म का नाम भी गेस किया है. कई सारे फैंस ने इसे जीत फिल्म के दौरान ली गई तस्वीर बताया.

बता दें कि 1990 के दशक में करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ राजा हिंदुस्तानी की तो वहीं गोविंदा के साथ कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, हीरो नंबर 1 जैसी कई हिट फिल्में की थीं. गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी बेहद लोकप्रिय थी. इसके साथ ही सलमान के साथ आई फिल्म 'बीवी नंबर वन' भी हिट हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नेहा शर्मा को बहन आयशा के साथ किया गया स्पॉट पिलेट्स स्टूडियो के बाहर