फैन ने करिश्मा कपूर से पूछा- 'क्या आप दोबारा शादी करेंगी', एक्ट्रेस का जवाब सुन चौंक जाएंगे आप

हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टा हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' नाम का सेशन रखा था, जहां उन्होंने अपने फैन्स के कुछ चुनिंदा सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने करिश्मा से उनकी शादी का प्लान पूछ लिया, जिस पर एक्ट्रेस ने रिप्लाई भी किया. 

फैन ने करिश्मा कपूर से पूछा- 'क्या आप दोबारा शादी करेंगी', एक्ट्रेस का जवाब सुन चौंक जाएंगे आप

करिश्मा कपूर फोटो

नई दिल्ली :

करिश्मा कपूर 90 के दशक में बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस हुआ करती थीं. हालांकि अब वे फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या आज भी कम नहीं हुई है. करिश्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टा हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' नाम का सेशन रखा था, जहां उन्होंने अपने फैन्स के कुछ चुनिंदा सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने करिश्मा से उनकी शादी का प्लान पूछ लिया, जिस पर एक्ट्रेस ने रिप्लाई भी किया. 

इस लाइव सेशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान जब एक यूजर ने उनसे पूछा, "क्या आप दोबारा शादी करेंगी?". जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "निर्भर करता है". गौरतलब है कि करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में शादी की थी. हालांकि यह शादी ज्यादा समय के लिए टिक नहीं पाई और 2016 में दोनों का तलाक हो गया. करिश्मा और संजय कपूर के समायरा और कियान राज कपूर नाम के दो बच्चे भी हैं. 

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई है, जिसमें करिश्मा कपूर को हर फंक्शन में जोरों-शोरों से भाग लेते हुए देखा गया था. करिश्मा ने दोनों की शादी से एक तस्वीर को शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा था, 'इंस्टाग्राम vs रियलिटी. कलीरा मुझ पर गिरा है गाइस". इस फोटो में करिश्मा कपूर कलीरों के साथ नजर आई थीं. फोटो में करिश्मा की खुशी देखते ही बन रही थी. इस फोटो के बाद फैन्स करिश्मा को दोबारा शादी करने की सलाह देते हुए भी दिखे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :स्माइल, पोज, रिपीट : 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक और कियारा की प्रमोशन ड्रिल