फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में करीना, करिश्मा, मलाइका, अमृता का ब्लैक मैजिक, देखें वीडियो

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पार्टी में करीना, करिश्मा, मलाइका, अमृता की शानदार ट्यूनिंग दिखाई दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चारों ने ब्लैक कलर के वनपीस पहने हैं.

फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में करीना, करिश्मा, मलाइका, अमृता का ब्लैक मैजिक, देखें वीडियो

करीना, करिश्मा, मलाइका, अमृता का देखें ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड का मोस्ट पॉपुलर गर्ल्स गैंग किसी भी पार्टी में एक साथ नजर आता है. इतना ही नहीं सैंडल, ड्रेस, मेकअप और स्टाइल की भी शानदार ट्यूनिंग देखने को मिलती है. वहीं हाल ही में रितेश सिधवानी ने न्यूली मेरिड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज की है. इस पार्टी में बी टाउन की बड़ी हस्तियां देखने को मिल रही हैं. जिसमें खास लाइमलाइट लेती नजर आईं पू यानी कि करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा.

एक जैसी की थी ट्यूनिंग
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पार्टी में करीना, करिश्मा, मलाइका, अमृता की शानदार ट्यूनिंग दिखाई दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चारों ने ब्लैक कलर के वनपीस पहने हैं. जहां करिश्मा वी नेक की मिडी पहने नजर आ रही हैं तो कोल्ड शोल्डर मैट लुक में करीना ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं. ऑफ शोल्डर अमृता का अंदाज फैंस को भा रहा है तो मलाइका का ये अवतार फैंस को कमेंट करने पर मजबूर कर रहा है. बता दें कि मलाइका ने ट्रांसपेरेंट गाउन कैरी की थी. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर छींच लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये सितारे भी हुए थे पार्टी में शामिल
आपको बता दें कि इस पार्टी में रिया चक्रवर्ती, ऋतिक रोशन, फराह खान, शंकर महादेवन जैसी कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थीं. याद दिला दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी के खंडाला स्थित फॉर्महाउस पर शादी की थी. सोशल मीडिया पर कपल की ड्रीम वेडिंग तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं थीं.