करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ रेस्तरां के बाहर हुई स्पॉट, पपराजी लेने लगे फोटो तो फैंस बोले – दोनों थक गए हैं अकेला छोड़ दो 

रीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ स्पॉट हुईं. वह बेटे के साथ डिनर कर के बाहर निकल रही थीं.

करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ रेस्तरां के बाहर हुई स्पॉट, पपराजी लेने लगे फोटो तो फैंस बोले – दोनों थक गए हैं अकेला छोड़ दो 

करीना के साथ तैमूर

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ स्पॉट हुईं. वह बेटे के साथ डिनर कर के बाहर निकल रही थीं, तभी पपराजी ने उन्हें घेर लिया. वह पैपराजी को हाथ हिलाते हुए फोटो के लिए पोज देती नजर आईं, जबकि तैमूर पूरी मस्ती का मुड में दिखें. बता दें करीना आए दिन अपने बच्चों के साथ फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने आलिया रणबीर की शादी में तैमूर- जेह और सैफ के साथ फैमिली फोटो ली और सोशल मीडिया पर शेयर की. पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘फैमिली फोटो पाने कोशिश में ऐसा होता है...सैफू प्लीज तस्वीर के लिए मुस्कुराएं …टिम अपनी उंगली को अपनी नाक से बाहर निकालो ...जेह बाबा इधर देखो...मैं- कोई फोटो लो यार…क्लिक करे'.

हाल ही में  उनके पति सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान आज बांद्रा के एक रेस्तरां में एक साथ लंच करते देखे गए. करीना की फैमिली आउटिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.  एक वीडियो में सैफ और करीना बातचीत करते दिख रहे हैं, जबकि तैमूर अपने लंच का आनंद लेते दिख रहे हैं. फैंस ने वीडियो पर कमेंट किया है, "खूबसूरत परिवार" जबकि एक अन्य फैन ने पूछा, "जहांगीर कहा है?" सैफ और करीना का छोटा बेटा जहांगीर इसी महीने के आखिर में एक साल का हो जाएगा. एक और फैन ने लिखा, कैसे क्यूट सा फ्रेंच फ्राइज खा रहा है. वीडियो में तैमूर फ्रेंच फ्राइज खाते दिख रहे हैं. तैमूर को स्कूल से लेने के बाद सैफ करीना रेस्टोरेंट पहुंचे थे. तैमूर मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, बांद्रा में पढ़ते हैं.

 करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड के आइडियल कपल हैं. दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘टशन' से हुई थी. हाल  ही में करीना कपूर ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के एक चैट शो में सैफ के साथ अपनी डेटिंग के दिनों को याद करते हुए कई खुलासे किए. करीना कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि सैफ को अक्षय ने उनके साथ डेट करने को लेकर चेताया था. दोनों की ये बातचीत काफी वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. वहीं सैफ अली खान हाल ही में बंटी और बबली 2 में दिखे थे. वह अगली बार आदिपुरुष नामक महाकाव्य रामायण पर आधारित हिंदू पौराणिक फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म में प्रभास और कृति सेनन भी होंगे. सैफ के पास विक्रम वेधा भी है. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे और रोहित सराफ भी हैं.