करीना कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर मची धूम- देखें Photos

बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के फोटोशूट ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

करीना कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर मची धूम- देखें  Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ' लाल सिंह चड्डा' (Lal Singh Chaddha) को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. करीना कपूर के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस तस्वीर में नीले रंग का लहंगा पहन रखा है. इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. करीना कपूर की यह फोटो ' द ब्राइडल एशिया ' मैगजीन के कवर फोटो के लिए शूट की गई है. 'द ब्राइडल एशिया ' मैगजीन का यह चौथा संस्करण होगा.

ए आर रहमान की बेटी के बुर्का पहनने पर तसलीमा नसरीन ने उठाया था सवाल, अब पिता ने यूं दिया जवाब

करीना कपूर (Kareena Kapoor) को फैशन आइकॉन भी कहा जाता है. अभिनेत्री का अनोखा लुक अकसर उनके प्रसंशकों को चौंकाने का काम करता है. करीना कपूर यह तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं. करीना कपूर इस तस्वीर में काफी स्लिम दिख रही हैं और यह सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. वैसे भी उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाए रहते हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज को होगी. इसके अलावा करीना कपूर फिल्म 'तख्त' में भी अभिनय करती दिखेंगी. यह फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी. करीना कपूर की फिल्म 'गूड न्यूज' हाल ही में रिलीज हुई है. यह एक कॅामेडी फिल्म थी और इसने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया. इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...