करीना कपूर ने होली खेलते हुए शेयर किया Video, बोलीं- होली के दिनों की याद ताजा हो गई...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो है तो पुराना लेकिन शेयर करने के बाद से फिर से वायरल हो रहा है.

करीना कपूर ने होली खेलते हुए शेयर किया Video,  बोलीं- होली के दिनों की याद ताजा हो गई...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने होली खेलते हुए शेयर किया Video

नई दिल्ली:

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह होली खेलती हुई नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो है तो पुराना लेकिन शेयर करने के बाद से फिर से वायरल हो रहा है. और फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. करीना के इस वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

करीना के इस फोटो पर कुछ मिनट के अंदर एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.  कुछ दिन पहले वीकेंड पर करीना कपूर को अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ लेट नाइट डिनर पार्टी पर स्पॉट किया गया था. साथ ही करीना के ग्लैमरस लुक ने फैन्स का दिल जीता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था: "हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. फैन्स का बहुत शुक्रिया जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया.