बिरयानी के बाद हलवे का लुत्फ उठाती दिखीं करीना कपूर खान, Video शेयर कर बोलीं- प्रॉमिस किया था ना...

कल करीना कपूर ने बिरयानी खाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था और कहा था कि वे अब डेजर्ट प्लान कर रही हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने आज अपना एक और नया वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वे बिरयानी के बाद हलवा खाते हुए नजर आ रही हैं. 

बिरयानी के बाद हलवे का लुत्फ उठाती दिखीं करीना कपूर खान, Video शेयर कर बोलीं- प्रॉमिस किया था ना...

हलवा खाते हुए करीना का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

करीना कपूर बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री हैं और उनकी हर एक अदा पर फैन्स फिदा हैं. करीना कपूर के पोस्ट उनके फैन्स को इतने ज्यादा पसंद आते हैं कि वे इसे चंद सेकंड्स में ही वायरल कर देते हैं. करीना कपूर खुद कई बार बता चुकी हैं कि वे फूडी हैं और इस बात का सबूत उनके कई वीडियोज भी अब तक दे चुके हैं. कल करीना कपूर ने बिरयानी खाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था और कहा था कि वे अब डेजर्ट प्लान कर रही हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने आज अपना एक और नया वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वे बिरयानी के बाद हलवा खाते हुए नजर आ रही हैं. 

करीना कपूर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें बड़े ही मजे के साथ हलवे का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. कल जब बिरयानी खाते हुए करीना ने वीडियो शेयर किया था तो उन्होंने लिखा था कि, "अभी से ही कल का डेजर्ट प्लान कर रही हूं". जिसके बाद आज एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया और इसमें वे हलवा खाते हुए दिखीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "जैसा कि प्रॉमिस किया था. हलवा है". करीना के इस पोस्ट को चंद ही मिनटों में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हमें ललचाना छोड़ दो", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "लगता है काफी दिनों बाद डाइटिंग तोड़ी है". बात करें फिल्मों की तो जल्द ही करीना कपूर आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com