'फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा', बॉयकॉट ट्रेंड पर बोलीं करीना कपूर, तो लोगों ने याद दिला दी उनकी ये बात

25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज हो रही है और कुछ लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर अपनी राय दी है.

'फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा', बॉयकॉट ट्रेंड पर बोलीं करीना कपूर, तो लोगों ने याद दिला दी उनकी ये बात

फिल्में बॉयकॉट करने पर बोलीं करीना कपूर

नई दिल्ली :

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों को बॉयकॉट करने की बात खूब ट्रेंड कर रही है. 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज हो रही है और कुछ लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर अपनी राय दी है. करीना ने कहा कि वे फिल्मों के बॉयकॉट और कैंसिल कल्चर से बिलकुल भी सहमत नहीं हैं. अगर ऐसा होता है तो लोगों का मनोरंजन कैसे होगा.

'फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा'
करीना कपूर ने कहा, "मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं. अगर ऐसा होता है, तो हम मनोरंजन कैसे करेंगे, आपके जीवन में आनंद और खुशी कैसे होगी, जो मुझे लगता है कि हर किसी को चाहिए. अगर फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा?". कोलकाता में करीना ने एक कार्यक्रम में शिरकत की थी, जहां उन्होंने इस मुद्दे पर बात की. गौरतलब है कि जब करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हुई थी, तब भी उनकी फिल्म को बॉयकॉट का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं, कुछ लोग तो करीना को उनके एक पुराने बयान की भी याद दिला रहे हैं.

ट्रोल हो रहीं करीना 
दरअसल, जब एक बार करीना कपूर से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया गया था, तो इस पर उन्होंने कहा था, "ये तो लोगों पर निर्भर करता है. अगर आपको हमारी फिल्मों से कोई प्रॉब्लम है, तो मत देखो हमारी फिल्मे किसी ने मजबूर नहीं किया है. अगर स्टार किड्स नहीं पसंद तो मत देखो हमारी फिल्में". ऐसे में अब लोग सोशल मीडिया पर करीना कपूर को उनका ही ये बयान याद दिलाकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com