फिल्मों में सिक्स पैक ऐब्स दिखाने वालों की Kareena Kapoor ने उड़ाई धज्जियां, सलमान खान को चुभ सकती है बेबो की बात

करीना कपूर खान ने एक्टिंग से ज्यादा बॉडी दिखाने और शर्ट लेस होने वाले स्टार्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि सिर्फ 6 पैक एब्स से कोई भी अच्छा स्टार नहीं बन सकता है.

फिल्मों में सिक्स पैक ऐब्स दिखाने वालों की Kareena Kapoor ने उड़ाई धज्जियां, सलमान खान को चुभ सकती है बेबो की बात

करीना कपूर का ये कमेंट सलमान को कर सकता है परेशान

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Six Pack Abs Comment: बॉलीवुड के कई कलाकार हैं जो अपने स्टारडम के लिए जाने जाते हैं. कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा बॉडी दिखाने और शर्ट लेस होने को लेकर चर्चा में रहते हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक्टिंग से ज्यादा बॉडी दिखाने और शर्ट लेस होने वाले स्टार्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि सिर्फ 6 पैक एब्स से कोई भी अच्छा स्टार नहीं बन सकता है. हालांकि करीना कपूर ने किसी का नाम नहीं लिया है. उन्होंने अपने कजिन भाई रणबीर कपूर की तारीफ की है.

करीना कपूर ने खुशी जाहिर की है कि रणबीर कपूर के तौर पर बॉलीवुड के कपूर फैमिली को एक बेहतरीन एक्टर मिल गया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अंग्रेजी वेब साइट फिल्म कम्पेनियन से बातचीत की. करीना कपूर से पूछा गया कि क्या अब हिंदी सिनेमा में वह दौर आ गया है कि जब स्टार बनने के लिए कलाकारों को अच्छी एक्टिंग आना जरूरी है. इस पर करीना ने खुलकर जवाब दिया. उन्होंने कहा- 'मैं इससे पूरे तरह से सहमत हूं. मैं खुश हूं कि आखिरकार हम (कपूर परिवार) यहां तक पहुंच गए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिक्स पैक बनाकर स्टार बनने वालों को करीना कपूर ने कहा, कभी कभी लगता है कि मैं इन एक्टर्स को जाकर बोलूं कि अरे यार टी-शर्ट पहन लो पहले. मैं देख भी नहीं रही हूं तुम्हारी ओर. अब सब कुछ एक्टिंग पर निर्भर हो गया है. अब आप अच्छे एक्टर हैं तो आप बहुत लंबा चलेंगे.' इसके अलावा करीना कपूर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. पता हो कि सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों में सिक्स पैक एब्स दिखाने के लिए चर्चा में रहते हैं. फैंस उन्हें शर्ट लेस देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. इनके अलावा जॉन अब्राहम, शाहरुख खान, सोनू सूद जैसे कलाकार भी फिल्मों में बॉडी दिखा चुके हैं.