आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंचीं करीना कपूर, इस स्टाइलिश अंदाज में दिखीं 'लाल सिंह चड्ढा' की एक्ट्रेस- देखें Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) '3 ईडियट्स' में एक साथ नजर आए थे, और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. करीना कपूर आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंची और इस अंदाज में आईं नजर.

आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंचीं करीना कपूर, इस स्टाइलिश अंदाज में दिखीं 'लाल सिंह चड्ढा' की एक्ट्रेस- देखें Photo

आमिर खान से मिलने पहुंचीं आमिर खान

खास बातें

  • करीना कपूर की फोटो हुईं वायरल
  • आमिर खान से मिलने पहुंची थीं एक्ट्रेस
  • 'लाल सिंह चड्ढा' में दोनों आएंगे नजर
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) '3 ईडियट्स' में एक साथ नजर आए थे, और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. आमिर खान और करीना कपूर एक बार फिर साथ में फिल्म कर रहे हैं, और दोनों 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' में नजर आएंगे. हाल ही में करीना कपूर आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंचीं और उनकी यह फोटो खूब देखी जा रही हैं. इन फोटो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने चश्मा पहन रखा है, और साथ में व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहन रखी है. करीना कपूर इन फोटो में बहुत कमाल की लग रही हैं. 

97gt2fb8

'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' 1994 में आई टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' ऑफिशल रीमेक है. 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं. हालांकि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अपनी फिल्म को लेकर खुलासा किया था, "लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) संभवतः मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसके लिए मुझे ऑडिशन देना पड़ा. मैं आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा किसी के लिए या किसी भी फिल्म के लिए ऐसा नहीं करती."

pck8hmi

इस तरह करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan)की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)'का फैन्स को बड़ी बेसब्री से इंतजार है और दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए वह बेचैन हैं. 

nu5r762o

हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' रिलीज हुई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली है. फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं, 

rkjl4qvo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan)की 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की रिलीज डेट अभी आई नहीं है.

pn00c4e8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...