'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर मस्त होकर नाच रही थीं करीना, तभी इन 'आंटी' ने कुछ ऐसा कहा वो बोलीं- क्या...

सोनम कपूर की शादी बॉलीवुड की मोस्ट हैपनिंग शादी रही है और बॉलीवुड के अधिकतर स्टार इस शादी में नजर आए हैं. सभी सितारों ने शादी में जमकर मस्ती की और डांस में अपने हाथ दिखाए. अब करीना का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर मस्त होकर नाच रही थीं करीना, तभी इन 'आंटी' ने कुछ ऐसा कहा वो बोलीं- क्या...

सोनम की शादी में करीना कपूर

खास बातें

  • सोनम की शादी में यूं नाचीं करीना
  • अनिल कपूर ने भी किया था डांस
  • सलमान और शाहरुख भी रहे कमाल
नई दिल्ली:

सोनम कपूर की शादी बॉलीवुड की मोस्ट हैपनिंग शादी रही है और बॉलीवुड के अधिकतर स्टार इस शादी में नजर आए हैं. सभी सितारों ने शादी में जमकर मस्ती की और डांस में अपने हाथ दिखाए. दिलचस्प यह है कि सोनम कपूर की शादी के वीडियो आने थम ही नहीं रहे हैं. शाहरुख खान, सलमान खान, वरुण धवन और रणवीर सिंह के कई वीडियो के बाद बारी करीना कपूर खान की हैं. करीना ने भी डांस फ्लोर पर जमकर तहलका मचाया है और उनका ऐसा ही डांस वाला एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

सलमान खान ने मुंह में पल्लू दबाकर किया डांस, ताली बजाने लगी ये एक्ट्रेस; देखें Video
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


अमिताभ बच्चन की बेटी ने किया 'जुम्मे की रात' पर डांस, सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऐसा था अंदाज

करीना कपूर के इस डांस वीडियो में वे 'आंटी पुलिस बुला लेगी' गाने की धुन पर मस्त होकर थिरक रही हैं. वे गाने का भरपूर लुत्फ ले रही हैं और मजेदार अंदाज में डांस भी कर रही हैं. लेकिन तभी एक आंटी आती है और करीना कपूर से कुछ कहती हैं. करीना कपूर को इतने लाउड म्यूजिक में कुछ सुनाई नहीं देता है तो वे जोर से पूछती हैं 'क्या?' वो आंटी कुछ कहती हैं तो करीना कपूर मुस्कराकर रह जाती हैं. लेकिन यह वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है.
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सलमान और शाहरुख ने गाया अनिल कपूर की पत्नी के लिए ऐसा गाना कि सुनीता बोलीं- Control Them

सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को मुंबई में विवाह बंधन में बंधे. दिन में आनंद कारज की रस्मों से उनकी शादी हुई थी और रात को लीला होटल में शादी का रिसेप्शन दिया गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की सभी दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं और उन्होंने खूब मस्ती की. सबसे ज्यादा मजेदार रही शाहरुख और सलमान खान की जुगलबंदी और अनिल कपूर का फुल एनर्जी के साथ डांस करना. इस वजह से भी ये शादी लंबे समय तक याद रहेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com