करीना कपूर ने शेयर की शूटिंग के सेट से Photo, बोलीं- हम दोनों साथ-साथ...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह शूटिंग के सेट पर नजर आ रही हैं. करीना कपूर अपनी फोटो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

करीना कपूर ने शेयर की शूटिंग के सेट से Photo, बोलीं- हम दोनों साथ-साथ...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) शूटिंग के सेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

खास बातें

  • करीना कपूर शूटिंग के सेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर
  • फोटो में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • करीना कपूर की तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. करीना कपूर जल्द ही मम्मी भी बनने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह शूटिंग के सेट पर नजर आ रही हैं. करीना कपूर अपनी फोटो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुई इस फोटो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "हम दोनों पूमा के सेट पर...." एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैंस हार्ट शेप इमोजी शेयर करते हुए अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले भी करीना कपूर ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घर पर ही हेयर कट कराती हुई नजर आ रही थीं. इस वीडियो में भी करीना कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही थीं. बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के घर जनवरी तक नन्हा मेहमान आ सकता है. एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबर उन्होंने और सैफ अली खान ने मिलकर ही मीडिया को दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. करीना कपूर जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.