सेल्फी के लिए करीना के पीछे भाग रही थी फैन, पर करीना ने जो किया देख हिल गए लोग, बोले- ये तो हद है

एक बार फिर करीना कपूर अपनी बेरुखी और फैंस के प्रति इग्नोरेंस की वजह से ट्रोल हो रही हैं. दरअसल हाल ही में करीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां फैन सेल्फी के लिए उनके पीछे भाग रही थी, लेकिन करीना ने जो किया, उसे देख लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे थे.

सेल्फी के लिए करीना के पीछे भाग रही थी फैन, पर करीना ने जो किया देख हिल गए लोग, बोले- ये तो हद है

करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर बेबो की हर जगह चर्चा हो रही है, लेकिन इस बार बेबो अपने लुक्सया स्टाइल की वजह से नहीं बल्कि अपने व्यवहार की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस बार करीना अपनी बेरुखी और फैंस के प्रति इग्नोरेंस की वजह से ट्रोल हो रही हैं. दरअसल हाल ही में करीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां एक फैन सेल्फी के लिए उनके पीछे भाग रही थी. लेकिन करीना ने ऐसा बिहेव किया उसके बाद सोशल मीडिया पर नेटिजंस उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे.

इंस्टैंट बॉलीवुड ने एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. करीना के अलावा वीडियो में पीछे आ रही उनकी एक फीमेल फैन नजर आ रही है, जिनके हाथ में फोन है और वो लगातार बेबो से एक सेल्फी की डिमांड कर रही हैं. कुछ दूर पीछा करने के बाद एक आदमी ने उन्हें रोक दिया. इस दौरान करीना ऐसे बर्ताव करती नजर आईं जैसे उनके आसपास उन्हें कोई दिखाई ही नहीं दे रहा. करीना के इस इग्नोरेंस से फीमेल फैन मायूस नजर आईं और ब्लॉक किए जाने के बाद वो वापस चली गईं. 

बेबो के इस बिहेवियर और बेरुखी से नेटिजंस बेहद नाराज हैं. अपनी फैन के साथ करीना का ये बर्ताव देख नेटिजंस उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, यह बहुत बुरा बर्ताव है. दूसरे ने लिखा कि, 'मुझे समझ नहीं आता कि इन बॉलीवुड स्टार्स के पास इतना एटीट्यूड होता क्यों है'. एक ने लिखा कि, 'यही वजह है कि मैं इन फिल्मी सितारों को पसंद नहीं करती. ये सिर्फ फिल्मों में दयालु होने की एक्टिंग करते हैं रियालिटी कुछ और है'. तो एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'फैन के बिना कुछ नहीं है करीना'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com