Kareena Kapoor का डांस वीडियो हुआ वायरल, क्यूट अंदाज से बेबो ने जीना फैन्स का दिल...देखें Video

बॉलीवुड की फेमस और क्यूट अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो क्यूट डांस करती नजर आ रही हैं.

Kareena Kapoor का डांस वीडियो हुआ वायरल, क्यूट अंदाज से बेबो ने जीना फैन्स का दिल...देखें Video

करीना कपूर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस और क्यूट अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके फोटो और वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. फैन्स भी उनकी हर गतिविधि को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. फिलहाल वो अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर भी बनी रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो वायरल भयानी नाम के इंस्टा पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, करीना एक टेडी के साथ डांस कर रही हैं. बेबो का ये क्यूट अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में बेबो ने पिंक कलर का लॉअर और व्हाइट टॉप पहना हुआ है. कपूर (Kareena Kapoor) का इस वीडियो में बेहद क्यूट लग रही हैं और उनका डांस भी काफी शानदार लग रहा है. वैसे तो ये वीडियो काफी साल पुराना है लेकिन एक बार फिर ये सोशल मीडिया पर वायरल होते देखा जा रहा है. फैन्स भी इस वीडियो को देख खूब हंस रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'She's so pretty', तो दूसरे ने लिखा है 'Kids dancing like this'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, करीना कपूर को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वो अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं.