करीना कपूर बेहद स्टाइलिश अंदाज में बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ निकलीं नाइट आउट पर, देखें Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. अब करीना (Kareena Kapoor) वापस से अपनी दोस्तों के साथ चिल करती हुई नजर आ रही हैं.

करीना कपूर बेहद स्टाइलिश अंदाज में बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ निकलीं नाइट आउट पर, देखें Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बेहद स्टाइलिश अंदाज में बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ दिखीं

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. अब करीना (Kareena Kapoor) वापस से अपनी दोस्तों के साथ चिल करती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बेबो का अंदाज देखने लायक है सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो में करीना की स्टाइल देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि 'बेबो इज बैक'. वहीं दूसरी तरफ करीना के साथ इस फोटो में उनकी बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा भी काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि करीना और अमृता की यह फोटो वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ब्लैक एंड व्हाइट कलर की सूट पैंट में नजर आ रही हैं वहीं अमृता अरोड़ा डेनिस शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. करीना को वापस से इस अंदाज में देखकर फैन्स के खुशी का ठिकाना नहीं है वहीं वह बेबो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. करीना और उनकी दोस्त अमृता की फोटो देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि विकेंड पर दोनों ने कुछ खास प्लान किया है और लेट नाइट डिनर डेट पर निकली हैं. 

 इस सप्ताह की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने नवजात बच्चे की पहली झलक सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी. इस फोटो में करीना बच्चे को कपड़े से लिपटकर कंधे पर सुला रहीं थी. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा महिलाएं सबकुछ कर सकती हैं हैप्पी विमेंस डे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था: "हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. फैन्स का बहुत शुक्रिया जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया.