करण जौहर ने फ्लाइट में बैठ शेयर की रणवीर सिंह की वीडियो, फैंस बोले- Air Hostess की ड्रेस मांग ली क्या ?

करण जौहर (Karan Johar) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के आउटफिट की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि वे लाल रंग के कोट पैंट में नजर आ रहे हैं.

करण जौहर ने फ्लाइट में बैठ शेयर की रणवीर सिंह की वीडियो, फैंस बोले- Air Hostess की ड्रेस मांग ली क्या ?

रणवीर सिंह की वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने अभिनय और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं. रणवीर का ड्रेसिंग सेंस भले ही फैंस के समझ के परे हो, लेकिन रणवीर अपने खुशमिज़ाज अंदाज से फैंस का दिल जीत ही लेते हैं. वहीं हाल ही में जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण रणवीर के साथ फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे हैं और रणवीर की जमकर तरीफ कर रहे हैं.


नए लुक में दिखे रणवीर सिंह
करण जौहर (Karan Johar) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के आउटफिट की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि वे लाल रंग के कोट पैंट में नजर आ रहे हैं. आंखों पर उन्होंने चश्मा लगा रखा है. एक्टर का ये लुक देखकर करण कहते हैं- 'आई लव इट, तुम बहुत खूब दिख रहे हो' इस वीडियो पर फैंस के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'फ्लाइट में भी चश्मा' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- Air Hostess की ड्रेस मांग ली क्या ? बता दें कि रणवीर का ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे रणवीर सिंह
रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movie) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म '83' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह 'जयेश भाई जोरदार' और फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है जिसमें उनके साथ अलिया भट्ट नजर आएंगी.