विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2017

जब इस डायरेक्टर से करन जौहर ने मांगा ऑटोग्राफ, जवाब मिला ‘No’

करन जौहर बॉलीवुड के नामचीन प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं और यहां उनका सिक्का चलता है. लेकिन जरूरी नहीं है कि बॉलीवुड का बड़ा नाम हॉलीवुड के दिग्गज के आगे भी कोई मायने रखता हो.

Read Time: 3 mins
जब इस डायरेक्टर से करन जौहर ने मांगा ऑटोग्राफ, जवाब मिला ‘No’
करन जौहर
नई दिल्ली: करन जौहर बॉलीवुड के नामचीन प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं और यहां उनका सिक्का चलता है. लेकिन जरूरी नहीं है कि बॉलीवुड का बड़ा नाम हॉलीवुड के दिग्गज के आगे भी कोई मायने रखता हो. ऐसा ही कुछ करन जौहर के साथ भी हुआ. जब करन जौहर ने हॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर वुडी ऐलन से उनके ऑटोग्राफ मांगे तो उन्हें ऐसा जवाब मिला जिसकी कल्पना भी उन्होंने कभी नहीं की होगी. हॉलीवुड डायरेक्टर वुडी ऐलन के साथ हुए इस वाकये को खुद करन जौहर ने शेयर किया है.

Video: करन जौहर से खास बातचीत



यह भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन की को-स्टार प्रियंका चोपड़ा आखिर किसे पढ़ा रही हैं नारीवाद का ये पाठ

करन जौहर ने नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha पर अपने इस अनुभव को साझा करते हुए बताया, “मैं लाउंज में अपने लुई वितां की ट्रॉली और आंखों पर चश्मा लगाए यूं दाखिल हुआ जैसे कोई शहंशाह. मैं सीधे लाउंज में जाकर बैठ गया और मैंने देखा कि मेरी बगल में वुडी ऐलन बैठे अखबार पढ़ रहे हैं. उस समय मैंने सोचा क्यूं देखूं? वो वुडी ऐलन है तो मैं भी करन जौहर हूं. लेकिन दो मिनट में ही मेरे तेवर हवा हो गए. मुझे लगा कि निरंजन के लिए उनके ऑटोग्राफ ले लेने चाहिए क्योंकि उसका जन्मदिन आने वाला है. मैं साहस बटोरा. मैंने ब्रिटिश एयरवेज का पैड और पेन लिया और मैं उनकी तरफ गया. वे अखबार पढ़ रहे थे और उन्होंने मेरी ओर देखा. सुबह का समय था लेकिन मैंने कहा गुड आफ्टरनून. मैंने बताया कि मैं भारत से एक फिल्ममेकर हूं और आपके काम का बहुत बड़ा फैन भी. मैंने बताया कि मेरा एक राइटर दोस्त है जो आपकी फिल्मोग्राफी का जबरदस्त दीवाना है. कल वह 40 साल का होने जा रहा है. अगर आप मुझे उसके लिए अपना ऑटोग्राफ देंगे तो मैं आपका बहुत आभारी रहूंगा. इस लंबी स्पीच के बाद उन्होंने मेरी ओर देखा और जवाब दिया ‘नहीं’. इसके बाद वे अखबार पढ़ने लग गए. मैं शर्मसार सा वहां खड़ा  रहा. मैंने उस लाउंज से जाने का फैसला किया. इस शर्मिंदगी के बाद मैं बाहर जाने लगा तो मुझे ध्यान आया कि मैं अपना बैग अंदर ही भूल गया हूं. मैंने फिर साहस बटोरा और अपना बैग उठाया और उनकी तरह बुरी नजर से देखा, और बाहर निकल गया.”

यह भी पढ़ेंः Viral Photo: श्रीदेवी की छोटी बेटी का यह HOT अंदाज इंटरनेट पर हो रहा है Viral

वुडी ऐलन वर्ल्ड फेमस डायरेक्टर हैं. वैसे भी बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को यह गलतफहमी पालने की गलती नहीं करनी चाहिए कि उन्हें दुनिया भर के लोग जानते हैं या उनसे इम्प्रेस हो जाएंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हड्डियों का ढांचा पर बाहुबली से कम नहीं तेवर, इस आदमी का झन्नाटेदार डांस देख लोगों को लगा 440 वॉट का करंट, बोले- कोई तो रोक लो
जब इस डायरेक्टर से करन जौहर ने मांगा ऑटोग्राफ, जवाब मिला ‘No’
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Next Article
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;