काजोल के रूप में करण जौहर ने 'मेरे ख्वाबों में जो आए' गाने पर किया डांस, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Funny Video

करण जौहर (Karan Johar) का हाल ही में एक फनी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

काजोल के रूप में करण जौहर ने 'मेरे ख्वाबों में जो आए' गाने पर किया डांस, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Funny Video

करण जौहर (Karan Johar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करण जौहर ने काजोल बनकर किया डांस
  • 'मेरे ख्वाबों में जो आए' पर डांस करते नजर आए करण
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Funny Video
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह बच्चों पर अपनी पहली बुक लिखने जा रहे हैं. करण जौहर (Karan Johar Video) ने इस ट्वीट से खूब सुर्खियां बटोरी. फैन्स के साथ-साथ फिल्मी जगत के लोग भी उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं. अब हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण जौहर काजोल के रूप में डांस करते नजर आ रहे हैं. 


दरअसल, यह वीडियो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का है. वीडियो में काजोल 'मेरे ख्वाबों में जो आए (Mere Khwabon Mein Jo Aaye)' गाने पर डांस कर रही हैं. हालांकि, वीडियो में काजोल की जगह करण जौहर (Karan Johar) का चेहरा लगा हुआ है. करण के इस फनी वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बच्चों पर पहली किताब लिखने की जानकारी देते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "कुछ एक्साइटिंग शेयर करना चाहता हूं. बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक." करण जौहर के इस को लेकर फैन्स ने उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दी. यह बुक उन्होंने अपने दोनों बच्चों को लेकर लिखी है.